इस फेस्टिव सीज़न में शिमरी आईशैडो से आंखों को दें खूबसूरत लुक और करें 7% तक की बचत

इस त्योहारी सीज़न में एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके इन शाइनी आईशैडो का जरूश्र खरीदें.

इस फेस्टिव सीज़न में शिमरी आईशैडो से आंखों को दें खूबसूरत लुक और करें 7% तक की बचत

आई मेकअप के लिए आईशैडाे काफी इर्पोटेंट होता है

थोड़ी-सी चमक-दमक किसी भी लुक में एक ग्‍लेमर का तड़का लगा सकती है. सही तरह के शाइनी आईशैडो के साथ, आप अपने मेकअप को पूरी तरह से कई स्‍टेप ऊपर ले जा सकती हैं. चाहे आप त्योहारी सीज़न के लिए तैयारी कर रहे हों या अपने डेली मेकअप में ग्लैमर शामिल करना चाहते हों, शिमर आईशैडो आपके लिए परफेक्‍ट च्‍वाइस है. यदि आप अपनी मेकअप किट को अपग्रेड करना चाह रहे हैं, तो हेल्थ एंड ग्लो के पास आपके लिए कई ऑप्‍शन हैं. जब आप  NDTV Big Bonus App  डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर आप रिवॉर्ड के रूप में 7% तक छूट कर सकते हैं. App Store और Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.
 

ये शिमर आईशैडो आपके मेकअप लुक के लिए परफेक्ट हैं-

1. Maybelline New York The City Mini Eyeshadow Palette

मेबेलिन के इस आईशैडो पैलेट में छह शेड्स दिए गए हैं जो कस्टम आई मेकअप लुक बनाने के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. पैलेट में शाइनी शेड्स आपके मेकअप लुक में ग्लैमर लाने के लिए बिल्कुल सही हैं.

kfbpghno

2. Lakme Absolute Explore Eye Shadow Stick Shimmering Gold

एक शाइनी गोल्‍ड आईशैडो आपके लुक में एक्‍सट्रा निखार लाने के लिए एकदम सही है. यह स्टिक आईशैडो हर ब्‍यूटी किट के लिए परफेक्‍ट है और एक डीप पिगमेंटिड आईशैडो के साथ आता है जो एक चिकनी और शानदार टेक्सचर देता है.

3gbth92g

3. Swiss Beauty Loose Foil Pigments Eyeshadow

यह आईशैडो डार्क कलर के पेऑफ के साथ आता है और आपको मैटेलिक फ़ॉइल फ़िनिश देता है. यह आईशैडो एक अल्ट्रा-फाइन, लूज पाउडर फॉर्मूले के साथ आता है जो पलकों पर आसानी से शाइन करता है, और आपको एक शानदार लुक देता है.

2s3mtegg

4. Renee Party Hour Eyeshadow Palette

यदि आप ड्रामेटिक लुक पसंद करते हैं, तो यह पैलेट आपके मेकअप लुक में कलर पॉप जोड़ने के लिए एकदम सही है. रेनी का यह पैलेट हाई-कलर पेऑफ़ और शाइनी साइन के साथ आता है.

uvumi3r8

इन शिमरी आईशैडो के साथ अपने फेस्टिव लुक में शाइन लाने का टाइम आ गया है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले पुरस्कार किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज  आप ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए कर सकते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रचार सेवाएं देता है.