इस वेडिंग सीजन शॉपर्स स्टॉप से फेस्टिव फुटवियर खरीदें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

शॉपर्स स्टॉप से फेस्टिव शूज अपने घर ले आएं और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 10% तक रिवॉर्ड भी पाएं.

इस वेडिंग सीजन शॉपर्स स्टॉप से फेस्टिव फुटवियर खरीदें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

ये फेस्टिव वियर खरीदें और 10% तक का इनाम पाएं

देश में त्योहारों का मौसम आ गया है. यह साल का वह समय है जब आप अपने वार्डरोब को नया रूप दें, त्योहार के लिए जरूरी सामान खरीदें और पार्टियों में शामिल हों और साथ ही यह सुनिश्चित करें कि आपका फैशन गेम सही हो. शॉपर्स स्टॉप के पास इस सीज़न में फेस्टिव फ़ुटवियर के कई ब्रांड हैं, जिन्‍हें आप ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा, NDTV Big Bonus App का यूज करके खरीदारी करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

फेस्टिव में पहने जाने वाले इन जूतों को अपने कार्ट में आज ही शामिल कर लें

1. Shoetopia Suede Slipon Women's Casual Mules

ये कढ़ाईदार मलटीकलर म्यूल्ज़ कम्फर्टेबल और स्टाइलिश भी हैं. इनमें गद्देदार तलवों के साथ मज़ेदार फूलों की एम्ब्रॉयडरी की गई है, जो उन्हें कम्फर्टेबल और फेस्टिव के लिए परफेक्‍ट जूते बनाती है, जिसे किसी भी ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पहना जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Shoetopia Synthetic Slipon Women's Casual Flats

ये कैज़ुअल स्लिप-ऑन पिंक और ब्‍लू कलर के पेस्टल रंगों में आते हैं. ये कोल्हापुरी फ्लैट मॉर्डन लाइफ या फेस्टिव सीजन के लिए भी डिज़ाइन किए गए हैं. आप इन्हें या तो डेनिम और शॉर्ट कुर्ती के साथ पहन सकती हैं.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Shoetopia Synthetic Slipon Women's Casual Sandals

इन मैटेलिक-टोन्ड सैंडल में एक प्लेटफ़ॉर्म हील है जो इस त्योहारी सीज़न में आपके लिए चलना आसान बना सकती है. इसमें नाजुक फूलों की कढ़ाई है जो साड़ी, कुर्ता सेट या अनारकली के साथ पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Shoetopia Synthetic Slipon Women's Casual Wear Flats

ये बेज-टोन वाले कोल्हापुरी स्लिप-ऑन ट्रेडिशनल कोल्हापुरी फुटवियर हैं. वे काफी गद्देदार हैं, उनमें मल्‍टीकलर की कढ़ाई की गई है, और इसे स्टाइलिश फिनिश दी गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Kashish Polyurethane Slipon Women's Ethnic Block Heel Mules

चलने को आरामदायक बनाने के लिए इन स्लिप-ऑन सैंडल में ब्लॉक हील दी गई है. सैंडल को नाजुक फूलों की माला से सजाया गया है, जो उन्हें उत्सव के मौसम के लिए पारंपरिक परिधानों के अनुरूप बनाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.