Fashion : एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने इस अंदाज में पहनी 20 साल पुरानी जैकेट, कुछ इस तरह आप भी अपनी पुरानी ड्रेसेज करें री-यूज़

Fashion : अगर आप भी सोनाली बेंद्रे की तरह अपने वार्डरॉब में रखें पुराने मनपसंद कपड़ों को नया लुक देना चाहते हैं तो कुछ फैशन टिप्स को करें फॉलो और बन जाए ट्रेंडी.

Fashion : एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने इस अंदाज में पहनी 20 साल पुरानी जैकेट, कुछ इस तरह आप भी अपनी पुरानी ड्रेसेज करें री-यूज़

एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने 20 साल पहले खरीदी थी यह जैकेट, अब इस तरह किया रीयूज.

नई दिल्‍ली :

Fashion Funda : कुछ चीजें उम्र के साथ और बेहतर हो जाती है. फिर चाहे वो आपका तजुर्बा हो, आपके रिश्ते हों या फिर आपके ड्रेसेस. जी हां बिल्कुल ठीक पढ़ा है आपने, हम यहां आपके पुराने कपड़ों की ही बात कर रहे हैं जिन्हें आप चाहें तो बीतते वक्त के साथ कुछ नया और स्टाइलिश लुक दे सकते हैं. इसका जीता जागता उदाहरण है बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे जो आपने क्लासी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल सोनाली बेंद्रे हाल ही में एक टीवी शो में 20 साल पुरानी जैकेट पहनी हुई नजर आईं जिसमें उनका लुक बहुत ही एलिगेंट और ग्रेसफुल था. अक्सर हमने देखा है कि सेलिब्रिटीज जब भी कोई ड्रेस रिपीट करते हैं तो उन्हें ट्रोल किया जाता है लेकिन सोनाली बेंद्रे के इस ओल्ड इस गोल्ड फैशन ने लोगों का दिल जीत लिया है और चारों तरफ सोनाली बेंद्रे के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की जा रही है. अगर आप भी सोनाली बेंद्रे की तरह अपने वार्डरॉब में रखें पुराने मनपसंद कपड़ों को नया लुक देना चाहते हैं तो कुछ फैशन टिप्स को करें फॉलो और बन जाए ट्रेंडी.

ये तो Fact है कि हम चाहे कितने भी कपड़े खरीद लें लेकिन दिल कभी नहीं भरता. एक या दो बार पहनने के बाद कोई भी ड्रेस पुरानी लगने लगती है. हम में से लगभग हर किसी को इस प्रॉब्लम से दो चार होना पड़ता है. अगर आप भी वार्डरॉब में रखे अपने मनपसंद कपड़ों को सिर्फ इसलिए नहीं पहन पा रहे हैं क्योंकि वो आप पहले पहन चुके हैं तो हम आपकी इस समस्या का हल लेकर आए हैं. बस कुछ बेहद आसान तरीकों को अपनाकर आप अपने पुराने कपड़ों में नई जान डाल सकते हैं और उन्हें दोबारा पहनकर नया और ट्रेंडी लुक पा सकते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की तरह.

इन फैशन ट्रिक्स को अपनाकर अपने पुराने कपड़ों को दे सकते हैं नया लुके

Wonder cuts ट्राई करें

अगर आपके पास एक बड़ी-ढीली T-shirt या लॉन्ग कुर्ती है और अगर आपको लगता है कि इसका फैशन आउट हो गया है तो आप इसमें कुछ क्रिएटिविटी लाकर बना सकती है इसे बिल्कुल नए जैसा. इसे नया लुक देने के लिए आप अपने टॉप का मिड सेक्शन काटकर उससे एक नया और ट्रेंडी श्रग (Shrug) बना सकती हैं जिसे आप जींस या स्कर्ट के साथ कैरी करेंगीं तो लगेंगी हॉट एंड ग्लेमरस.

Denim को बनाएं अट्रेक्टिव

कई पुरानी डेनिम जींस ऐसी होती है जो हमें बहुत पसंद होती हैं लेकिन वो सिर्फ वार्डरोब की शोभा बढ़ाने का काम करते हैं. ऐसी जींस या जैकेट को आप बहुत ही आसान हैक से दे सकती हैं बिल्कुल नया लुक. इन दिनों के फैशन और ट्रेंड को मद्देनजर रखते हुए Stud, beats, ओर कुछ क्रिएटिव वर्क कर अपने जींस को बना सकते हैं ट्रेंडी.

नॉट देगा नया लुक

किसी भी लूज टीशर्ट, शर्ट या टॉप के सामने से गांठ बांधकर उसे जींस, ट्राउज़र या स्कर्ट के साथ इन करें. यकीन मानिए सिर्फ एक नॉट आपके ड्रेसिंग सेंस में चार चांद लगा देगी और हर कोई आप के इस नए लुक को नोटिस करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com