ब्लू स्ट्रैपलेस गाउन में स्टनिंग लग रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ब्लू कलर के स्ट्रैपलेस गाउन में एलिगेंट और क्लासी लग रही हैं

ब्लू स्ट्रैपलेस गाउन में स्टनिंग लग रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

रेड कार्पेट के लिए रकुल प्रीत सिंह का हर स्टाइल लाजवाब होता है

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह का ब्लू गाउन शानदार है
  • रकुल प्रीत सिंह हर आउटफिट में स्टनिंग लगती हैं
  • रॉयल ब्लू स्ट्रैपलेस गाउन में रकुल प्रीत सिंह का अंदाज कमाल का है

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की फैशन डायरी बेहद शानदार है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर मुंबई में एक अवॉर्ड शो में अपनी फैशन सेंसिबिलिटी से हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया. रकुल डिज़ाइनर मार्क बुमगार्नर के रॉयल ब्लू इवनिंग गाउन में रेड कार्पेट पर पहुंचीं. इस ड्रेस की सीशेल कट नेकलाइन के बीच डायमंड का उनका नेकलेस एक्ट्रेस को अट्रैक्टिव लुक दे रहा था. उन्होंने रेड-कार्पेट आउटिंग के लिए थाई-स्लिट गाउन को स्ट्रैपी सिल्वर हील्स के साथ पेयर किया था. उनकी बॉडी-फिटेड ड्रेस में लॉन्ग ट्रेल शामिल था जो उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा रहा था. वहीं उन्होंने वेवी हेयर स्टाइल और मैट ग्लैम, ब्लश चीक्स, ग्लॉसी ब्राउन लिप्स के साथ अपने इस लुक को कम्पलीट किया था.

ब्लैक ड्रेस किसी भी ओकेजन के लिए बेस्ट चॉइस होती है, लेकिन रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कलर के फैशन गेम को हर बार नया ट्विस्ट दे देती हैं. एक्ट्रेस क्लोदिंग ब्रांड मोनोट के ऑल-ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस गाउन में एक शानदार कटआउट था जो उनके मिड्रिफ एरिया को डिफाइन कर रहा था. इस ड्रेस में थाई-हाई साइड स्लिट भी था. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के लिए स्टडेड डैंगलिंग इयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग्स और ब्रेसलेट्स को चुना था. उन्होंने कोह्ल रिम्ड आईज़, आईलाइनर और ग्लॉसी लिप टिंट के साथ अपने मेकअप लुक को ग्लैम टच दिया था. 

ऐसा लगता है कि रकुल डार्क कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद करती हैं. यहां उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड Nour by Neharika का फ़ायर हॉट रेड गाउन पहना था. हॉल्टर ड्रेस में आगे की तरफ बोल्ड थाई-हाई स्लिट और शोल्डर पर कटआउट डिटेलिंग थी. उनका ये मोनोक्रोम नंबर काफी स्टाइलिश था. 

रकुल ने डिज़ाइनर तानिया खनूजा के क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान खींच लिया. ड्रेस के व्हाइट टॉप में डीप नेकलाइन और ड्रामेटिक रफल डिटेलिंग थी. उनका यह आउटफिट किसी शिमरी बॉडीकॉन स्कर्ट की तरह लग रहा था. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मेकअप को न्यूट्रल रखा था, साथ ही उन्होंने बालों के लिए मेसी बन हेयर स्टाइल चुना था. 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार ओटीटी रिलीज ‘छत्रीवाली' में सुमीत व्यास के साथ देखा गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com