Amazon Sale 2021: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर भारी डिस्काउंट, 5000 वाली साड़ी 700 रुपए में!

अगर आप सिल्क साड़ियों (Silk Saree) की शौकीन हैं तो आज उठायें अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) का फायदा. यहां बेहद खूबसूरत रंगों में सिल्क साड़ियां (Silk Saree) उपलब्ध हैं, जिन्हें आप खुद पर चार चांद लगाने के लिए ले सकते हैं या फिर अपने किसी परिचित को ये खास उपहार में दे सकते हैं.

Amazon Sale 2021: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर भारी डिस्काउंट, 5000 वाली साड़ी 700 रुपए में!

Amazon Sale 2021: प्राइम मेंबर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का खुल गया है दरवाजा

नई दिल्ली:

साड़ियों का फैशन एवरग्रीन है, जिन्हें आप कभी भी कैसे भी कैरी कर सकती है. इन दिनों सिल्क साड़ी ट्रेंड में है, जो शानदार लुक भी देती है. आने वाले त्योहारों और शादी-ब्याह के कार्यक्रमों के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन है. अगर आप अपने लिए एक सिल्क साड़ी लेना चाह रही हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में आपके लिए कई ऑप्शन हैं. यहां आप अपने पसंदीदा रंग की साड़ी को अपना बना सकते हैं. यहां ब्राउन, पिंक, ग्रीन, ब्लू, ब्लैक, वाइन, रेड, फिरोजी और ग्रीन कलर की सिल्क साड़ियों (Silk Saree On Amazon) की लिस्ट दी जा रही है. ये साड़ियां बेहद कंफर्टेबल फैब्रिक में हैं.

डार्क वाइन कलर की यह साड़ी गोल्डन कलर का प्रिंटेड बॉर्डर अट्रैक्टिव लुक दे रही है. लीची सिल्क फैब्रिक की ये एलिगेंट साड़ी पहनने में बेहद कंफर्टेबल है, जो अभी काफी ट्रेंड में है. ये साड़ी काफी डिमांड में है. आप भी इस साड़ी पर गोल्डन कलर की ज्वेलरी पहनकर एक बेहद खूबसूरत लुक पा सकती हैं.

ब्राउन कलर की ये सिल्क साड़ी पिंक, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में भी मिल रही है. यह एक बनारसी पैटर्न वाली साड़ी है, जिसका फैब्रिक बहुत कंफर्टेबल है. इस साड़ी की लेंथ 6.3 मीटर है, जिसमें 0.80 मीटर का ब्लाउज भी अटैच है. इस साड़ी को गोल्डन ज्वेलरी और हील्स के साथ पेयर करके ग्रेसफुल लुक पाया जा सकता है.

पाइन ग्रीन कलर की ये सिल्क साड़ी रेड कलर के अनस्टिच ब्लाउज के साथ दी जा रही है. शादी-ब्याह, हल्दी, त्योहार और पार्टी में पहनने के लिए यह साड़ी (Silk Saree) एक अच्छा ऑप्शन है. इस साड़ी का फैब्रिक बनारसी पैठणी सिल्क में है, जिस पर एंब्रॉयडरी की गई है. वहीं, चौड़ा बॉर्डर इसे खूबसूरत लुक दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस अनस्टिच ब्लाउज साड़ी पर जकार्ड वीविंग और जरी वीविंग वर्क किया गया है. जकार्ड सॉफ्ट लीची सिल्क मटीरियल की इस साड़ी पर हाथी बने हैं.