अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: ये 5 बेस्ट सोफा सेट आपके घर को देंगे स्टाइलिश लुक

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: इन अमेज़िंग सोफा सेट के साथ घर के बोरिंग लुक को कहें अलविदा.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: ये 5 बेस्ट सोफा सेट आपके घर को देंगे स्टाइलिश लुक

ये सोफा सेट आपके घर के लुक को बदल देंगे; फोटो: Istock

घर में स्टाइल का परफेक्ट और कंफर्ट के लिए सोफा सेट एकदम परफेक्ट होते हैं. जब घर की सजावट की बात आती है, तो सोफा सेट को अपग्रेड करना सबसे पहले हमारे दिमाग में आता है. ट्रेंडिंग सोफा सेट कुछ ही समय में आपके लिविंग रूम को नया लुक देने का काम करते हैं. चाहें आपके पास कम जगह हो या एक शानदार बड़ा कमरा हो. हमारे पास हर तरह के कमरे के लिए सोफा सेट मौजूद है. मोनोक्रोम स्टाइल से लेकर स्टनिंग रंगीन सोफा सेट तक, हमारे पास बेहतरीन सोफा सेट की लिस्ट है. ऐसे सोफा सेट जो फैशनेबल, स्टाइलिश और एलिगेंट हैं. एलिगेंट आइवरी से लेकर पैपी ऑरेंज तक हमारे पास बेस्ट सोफा सेट हैं सिर्फ आपके लिए.

5 स्टनिंग सोफा सेट, जो आपके लिविंग रूम को शानदार बनाएंगे

इन अमेज़िंग सोफा सेट के साथ अपने घर को सजाएं.

1. Amazon Brand- Solimo Sofa Set

एक स्टनिंग सोफा सेट आपके पूरे घर के लुक को बदलकर रख देता है. पेस्टल ग्रे कलर फीचर के साथ यह पांच सीटर सोफा है, स्लीक और कॉपैक्ट डिज़ाइन होने की वजह से यह कम जगह वाले लिविंग रूम में भी आसानी से फिट हो जाएगा. साथ ही इसे आप किसी भी पोजिशन में लगा सकते हैं. आप इस सोफा सेट को कलरफुल कुशन या रग्स के साथ क्रिएटिव लुक दे सकते हैं. आप अपने लिविंग रूम के अनुसार इसके साथ कई अन्य कॉन्ट्रास्टिंग डेकॉर भी कर सकते हैं.

2. Zikra Benitez Solid Wood Sofa Set

यह आइवरी शेड सोफा कुछ ही समय में आपके लिविंग रूम को रौशन कर देगा. यह एल शेप सोफा सेट एक ही रंग के रेक्टेंगल तकिए के साथ आता है. यह उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जिनके घर में व्हाइट और गोल्ड कलर का इंटिरियर है. आप इसकी खूबसूरती को लिविंग रूम में कलरफुल फूलदान और फूल या रंगीन कालीन बिछाकर बढ़ा सकते हैं.

(26 ratings & 34 reviews)
48,999
78,777
(37% OFF)
Buy on Amazon

3. Strata Furniture Solid Rosewood 3-seater Sofa

यह खूबसूरत सोफा सेट आपके लिविंग रूम को कलरफुल बनाने का काम करेगा. ये तीन सीटर सोफा सेट आपके घर को स्टाइलिश और क्लासी बनाएगा. इसका इलिगेंट डिज़ाइन आपके घर की शान बढ़ाएगा. यह कॉन्ट्रास्टिंग कलर की बेस और बैकरेस्ट कुशन के साथ आता है, जो सोफा सेट को अट्रैंक्टिव लुक देता है. समय आ गया है कि आप पुराने सोफा सेट को छोड़कर इस नए ट्रेंडी सोफा सेट को घर ले आएं.

4. Adorn India Straight Line 3+1+1 Sofa

स्टनिंग ब्लैक मोनोक्रोम स्टाइल वाला यह सोफा सेट कुछ ही समय में आपके लिविंग रूम को स्टाइलिश टच देगा. इस जेट ब्लैक 3 + 1 + 1 सोफा सेट के साथ अपने लिविंग रूम को नया रूप दें. इसका नरम और कोज़ी होना आपके लिविंग रूम को झट से स्टाइलिश बनाता है. यह प्री-असेम्बल्ड स्टेट और सुपर इज़ी यूज़ के साथ आता है. इसका निचला हिस्सा क्रोम शाइन के साथ आता है. अपने घर को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसे फटाफट घर ले आइए.

(2 ratings & 3 reviews)
29,999
36,999
(18% OFF)
Buy on Amazon

5. Furny Apollo 4-Seater Sofa

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गहरे नीले रंग का यह सोफा सेट क्लासी डिजाइन और सॉफ्ट फैब्रिक के साथ आता है. यह आसानी से आपके लिविंग रूम में फिट हो जाएगा. इसके साथ आने वाला सोलिड कलर कुशन इस सेट को परफेक्ट बनाता है. अगर आप एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं तो आपको इसके साथ कलरफुर या प्रीटेंड कुशन लेना चाहिए जो आपके इस सेट को कलर पॉप फैक्टर देगा. यह मीडियम स्पेस वाले घरों के लिए एकदम सही है और यह तीन सीटर सेट है, इसलिए इसे कोई भी खरीद सकता है.

(67 ratings & 77 reviews)
29,562
58,999
(49% OFF)
Buy on Amazon