Amazon Festival Sale 2021: ये कैजुअल शूज आपके सभी आउटफिट को देंगे कूल लुक, कीमत 1000 रुपए से भी कम

अगर आप शानदार कैजुअल शूज की तलाश में हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2021) आपके लिए लेकर आया है भारी डिस्काउंट पर कैजुअल शूज की भरमार, जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

Amazon Festival Sale 2021: ये कैजुअल शूज आपके सभी आउटफिट को देंगे कूल लुक, कीमत 1000 रुपए से भी कम

Amazon Festival Sale 2021: आपको बेस्ट कैजुअल लुक देंगे ये Shoes

नई दिल्ली:

Amazon Festival Sale: आपकी पर्सनालिटी को बेहतर बनाने में आपके शूज (Shoes) का बेहद अहम योगदान होता है. यह आपके लुक को और फैशन सेंस को कई गुना ज्यादा बेहतर बनाते हैं. आपने कितने भी फैशनेबल और हाई क्वालिटी के आउटफिट्स पहने हों, अगर इनके साथ आपके फुटवियर मैच नहीं करते हैं तो आपका लुक फीका दिखाई देगा. अगर आप शानदार कैजुअल शूज की तलाश में हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2021) आपके लिए लेकर आया है भारी डिस्काउंट पर कैजुअल शूज की भरमार, जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. अमेज़न लेकर आया है आपके लिए शानदार कैजुअल शूज (Casual Shoes For Men). यह देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश लुक देते हैं. इन्हें पहनकर आप पार्टी में या कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं, इन्हें आप जींस से लेकर किसी भी आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकते हैं.

(156 ratings & 317 reviews)
2,169
3,099
(30% OFF)
Buy on Amazon

ऑफिशियल मीटिंग के लिए यहां आपको परफेक्ट ब्लैक फॉर्मल शूज (Black Formal Shoes) मिल रहे हैं. इसका अपर मटेरियल सिंथेटिक और सोल रबर का है. यह काफी कंफर्टेबल और बढ़िया ग्रिप वाले हैं. इसे आप किसी भी कैजुअल या फॉर्मल आउटफिट पर पहन सकते हैं. इसे पहन कर आपको शानदार और स्टाइलिश लुक मिलेगा.

यह ब्लू और वाइट कलर कॉन्बिनेशन वाला स्टाइलिश Puma Sneakers है. बेहतर कंफर्ट के लिए इसमें रबर से बने हुई सोल दीए गए हैं. यह काफी लाइटवेट है और इसे आप घंटों आराम से पहन सकते हैं. इसका अपर मटेरियल सिंथेटिक का है. इसे आप जींस पर, ट्राउजर परआज कार्गो पैंट के साथ भी पहन सकते हैं. इस पर 90 दिन की वारंटी भी दी गई है.

(56 ratings & 412 reviews)
946
2,199
(56% OFF)
Buy on Amazon

डेनिम ब्लू कलर के ये कैजुअल शूज (Casual-Men's Shoes) के हील की हाइट 2.5 सेंटीमीटर है. बता दें कि यह सिंथेटिक से बना हुआ शूज है. इसे आप जींस पैंट या फिर ट्राउजर के साथ कैरी कर सकते हैं. यह स्नीकर आपको फंकी और पार्टी लुक देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑफिस के लिए स्टाइलिस्ट ब्लैक कलर के शानदार फॉर्मल शूज (Formal Shoes) आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. बेहद शानदार दिखने वाले ये शूज सिंथेटिक मटेरियल से तैयार किए गए हैं. फॉर्मल गेटअप पर पहनकर आप इस लुक में बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लगेंगे. इसे आप ऑफिस के अलावा कोर्ट पेंट पर, सूट पर कैरी कर सकते हैं.