बालों को सॉफ्ट और शाइनी बनाने के लिए खरीदें ये लीव-इन कंडीशनर और रिवार्ड्स में 7% तक की करें बचत

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग करके इन लीव-इन कंडीशनर को आज ही घर ले आएं.

बालों को सॉफ्ट और शाइनी बनाने के लिए खरीदें ये लीव-इन कंडीशनर और रिवार्ड्स में 7% तक की करें बचत

मानसून पूरे जोरों पर है और मानसून में हमें अपने बालों और स्किन की अच्छे से देखभाल करनी पड़ती है. साथ ही हमें मानसून में कुछ मजबूत समाधानों की आवश्यकता होती है. बारिश के दिनों में बालों पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है, जिससे वे उलझे हुए, डैमेज और रूखे हो जाते हैं. इसलिए हमारे बालों को कुछ अतिरिक्त पोषण की आवश्यकता होती है. लीव-इन-कंडीशनर आपके बालों की देखभाल के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. यदि आप इसके लाभों के बारे में सोच रहे हैं, तो यह बहुत सारे हैं. बालों को पोषण देने से लेकर हाइड्रेटिंग तक, ये बेहद ज़रूरी हैं. जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए रिवॉर्ड कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक की बचत कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

ये लीव-इन कंडीशनर आपके बालों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं

1. Arata Leave-In Hair Conditioner

अराटा का यह लीव-इन कंडीशनर सूखे और रूखे बालों को गहराई से नमी देता है, जिससे वे स्मूथ और शाईनी बनते हैं. यह डैमेज बालों की मरम्मत करता है और आपके बालों में तीव्र नमी और हाइड्रेशन जोड़ता है.

hvrg0u6g

2. SugarBoo Curls Leave-In Conditioner

यह एक हाइड्रेटिंग और पौष्टिक लीव-इन कंडीशनर है जो बालों को अंदर से मजबूत करने में मदद करता है, जिससे यह सॉफ्ट, शाईनी और फ्रिज़-फ्री हो जाते हैं. नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से तैयार किया गया यह लीव-इन कंडीशनर एक बेहद हल्के फॉर्मूले के साथ आता है जो आपके बालों को हाइड्रेट करता है.

alt8f85g

3. Semi Di Lino Moisture Nutritive Leave-in Conditioner

अलसी के अर्क के गुणों से भरपूर, यह लीव-इन कंडीशनर एक हाइड्रेटिंग और पौष्टिक कंडीशनर है जो बालों को परिभाषित करने और उन्हें बढ़ाने में मदद करता है, जिससे वह नरम, चमकदार और फ्रिज़-फ्री बनते हैं. यह कंडीशनर आपके बालों को स्मूथ और सिल्की भी बनता है. 

1j3ugjl

4. Love Beauty & Planet Rice Water And Angelica Seed Oil Leave-In Conditioner

यह लीव-इन-कंडीशनर प्लांट्स-बेस्ड क्लींजर से बनाया गया है और इसमें 100% आर्गेनिक नारियल का तेल मिलाया गया है. यह बालों को घना बनाता है, साथ ही ये कंडीशनर आपके बालों में वॉल्यूम भी जोड़ता है. यह कंडीशनर बालों को गहराई से पोषण देता है और लंबे समय तक नमी प्रदान करता है.

qik34d8g

5. Giovanni 2chic Ultra-Sleek Leave-In Hair Conditioner

मोरोकन तेल और ब्राजीलियाई फाइटो-केराटिन फॉर्मूला से तैयार किया गया यह लीव-इन हेयर कंडीशनर घुंघराले बालों को नियंत्रित करता है और बालों में वॉल्यूम जोड़ता है. अगर आपके बाल फ्रिज़ी है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है, साथ ही यह बालों को सॉफ्ट और शाईनी भी बनाता है. 

niqiqktg

इन लीव-इन कंडीशनर के साथ अपने बालों को फ्रिज़-फ्री और सॉफ्ट बनाएं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस बढ़ जाएगा. इन रिवार्ड्स तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड कार्यक्रम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.