Aahana Kumra लुक्स के मामले में नहीं हैं किसी से कम, स्टाइलिश स्विमसूट लुक्स में आ रही हैं नजर, देखें Photos

Aahana Kumra के स्विमसूट लुक्स बेहद स्टाइलिश हैं जिन्हें देख आप भी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. यकीन ना हो तो खुद ही देख लीजिए आहाना की लेटेस्ट Photos.

Aahana Kumra लुक्स के मामले में नहीं हैं किसी से कम, स्टाइलिश स्विमसूट लुक्स में आ रही हैं नजर, देखें Photos

Beach Looks: आहाना कुमरा इस पर्पल स्विमसूट में बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं.

Celebrity Fashion: आहाना कुमरा इन दिनों अपने बीच लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.' लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम एक्ट्रेस ने स्टाइलिश स्विमसूट्स में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. अगर आप भी हॉलीडे पर जाने की प्लानिंग कर रही हैं और बीच लुक को लेकर कशमकश में हैं, तो आहाना कुमरा (Aahana Kumra) के यह सुपर स्टनिंग और खूबसूरत बीच लुक्स आपको आइडिया दे सकते हैं. वैसे तो आहाना अपने हर लुक में स्टाइलिश दिखती हैं, लेकिन उनके बीच लुक्स (Beach Looks) कमाल के होते हैं. अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में आहाना पर्पल कलर का मोनोक्रोम स्विमसूट पहने दिख रही हैं. इस स्टाइलिश स्विमसूट में प्लंजिंग नैकलाइन के साथ एक स्ट्रैपी टॉप भी है. उन्होंने स्टेटमेंट डैंगलर्स और बन के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है जो इस अटायर को परफेक्ट बना रहा है.

इस तस्वीर में खूबसूरत कलरफुल स्विमसूट में एक्ट्रेस आहाना समर फैशन (Summer Fashion) को और भी स्टाइलिश बना रही हैं. अपनी इस तस्वीर में वे मल्टीकलर्ड स्विमसूट पहने फैशनेबल अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओवरसाइज्ड हैट के साथ पेयर किया है और उनका डुवी मेकअप भी समुद्र किनारे इस अवतार पर खूब जंच रहा है. 

 गर्मियां आ चुकी हैं, ऐसे में छुट्टियों पर जाना हो और बीच साइड लुक को स्टनिंग बनाना है तो मोनोकिनी स्विमसूट से बेहतर कोई और ऑप्शन नहीं हो सकता. अपनी इस तस्वीर में दीवा मल्टी कलर्ड स्ट्राइप्ड स्विमसूट में नजर आ रही हैं. अपने इस लुक के साथ आहाना गर्मी में वेकेशन स्टाइल को और ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल बना रही हैं. 

 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हों या आम लड़कियां, गर्मियों के वेकेशन में सभी की पहली पसंद स्विमसूट्स ही होते हैं. ऐसे में स्टाइलिश स्विमसूट के लिए इंस्पिरेशन चाहिए हो तो आहाना के इस लुक पर नजर डालें. अपने इस बीच लुक में एक्ट्रेस ब्लैक स्ट्रैपी डीप नैकलाइन स्विमसूट पहने हुए पोज दे रही हैं.

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com