गर्मियों में दिखना है ग्रेसफुल और स्टाइलिश तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिक्रिएट करें ये स्टनिंग Saree Look, हर एक स्टाइल है लाजवाब

अगर आप भी गर्मियों में कंफर्टेबल और स्टाइलिश साड़ियां पहनना चाहते हैं, तो हम आपको बताते हैं 6 सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड साड़ी जिन्हें आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं.

गर्मियों में दिखना है ग्रेसफुल और स्टाइलिश तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिक्रिएट करें ये स्टनिंग Saree Look, हर एक स्टाइल है लाजवाब

बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रेड कार्पेट (Red Carpet) से लेकर अवॉर्ड फंक्शन (Award Functions) और डेली वियर में भी साड़ी कैरी करना पसंद करती हैं.

Stylish Saree Look: साड़ी एक ऐसा परिधान (Attire) है, जिसे महिलाएं (Women's) किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं और ये महिलाओं को बेहद खूबसूरत लुक भी देती है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रेड कार्पेट (Red Carpet) से लेकर अवॉर्ड फंक्शन (Award Functions) और डेली वियर में भी साड़ी कैरी करना पसंद करती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड 6 साड़ी डिजाइन (Saree Look) लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने वॉडरोब (Wardroab) में शामिल कर सकती हैं और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग करके आप शॉपर्स स्टॉप, पैंटालून जैसे स्टोर पर 10% तक का ऑफ भी पा सकती हैं. एनडीटीवी बिग बोनस ऐप आपको डाउनलोड के लिए गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर मिल जाएगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ग्लैमरस साड़ी लुक (Bollywood Actress Glamrous Saree Look)

प्रिंटेड साड़ी डिजाइन
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की तरह आप भी इस तरीके की प्रिंटेड साड़ी पहन सकते हैं. उन्होंने कोरल प्रिंट साड़ी को फुल पफ स्लीव्स ट्रेंडी ब्लाउज के साथ कैरी किया है.

प्लेन साड़ी
एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की तरह आप बेज कलर की प्लेन साड़ी इस तरीके के प्रिंटेड कंट्रास्ट बैकलेस ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप गोल्ड और एमराल्ड के झुमके पहन सकती हैं.

फ्लोरल साड़ी
फ्लोरल या फ्लावर प्रिंट साड़ी इन दिनों खूब चलन में है. ये आपके समर फैशन में एक अलग स्टाइल ऐड करती हैं. आप भी एक्ट्रेस कीर्थी सुरेश से इंस्पिरेशन लेकर व्हाइट बेस कलर पर ग्रीन, रेड और येलो कलर के फ्लावर बनी हुई साड़ी कैरी कर सकती हैं.

लिनन साड़ी
गर्मियों के मौसम में लिनन साड़ी एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. ये शरीर को ठंडक पहुंचाती है. इस तस्वीर में बॉलीवुड की दीवा सोनम कपूर मस्टर्ड कलर की लिनन साड़ी एक लूज ब्लाउज के साथ कैरी की नजर आ रही हैं.

पेस्टल साड़ी
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की इस आइस ब्लू पेस्टल साड़ी से भी आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस तरह की साड़ी आप किसी ब्रंच या फेस्टिव सीजन में भी कैरी कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेस साड़ी
सफेद या फिर ऑफ व्हाइट कलर में खूबसूरत सी लेस लगी हुई साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है. ये आपको बेहद ही खूबसूरत रेट्रो लुक दे सकती है. ऐसे में आप बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के इस लुक से आइडिया ले सकते हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट फुल स्लीव ब्लाउज के साथ व्हाइट बॉर्डर वाली साड़ी कैरी की है.