गाजियाबाद में युवा कारोबारी की कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मुंह से निकल रहा था झाग

पुलिस जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हर्षवर्धन बेहोश मिले. जब तक अस्पताल ले जाया गया, उनकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवा बिजनेसमैन का संदिग्ध परिस्थितियों में कार के अंदर मौत हो गई. गाजियाबाद निवासी 40 साल के हर्षवर्धन अपने घर से निकले थे, उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि स्विफ्ट कार में एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है. पुलिस जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हर्षवर्धन बेहोश मिले. जब तक अस्पताल ले जाया गया, उनकी मौत हो गई. हर्षवर्धन के मुंह से झाग निकल रहा था. हर्षवर्धन की मौत आत्महत्या और साजिश के तहत हत्या के बीच गुत्‍थी बनकर रह गई है.

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा इलाके में आरोग्य हॉस्पिटल के सामने स्विफ्ट में एक आदमी बेहोश पड़ा मिला था. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस व्यक्ति को अस्पताल ले गई जहां उसकी मौत हो गई. छानबीन में पता चला कि जिसकी मौत हुई है उस शख्‍स का नाम हर्षवर्धन है और उसकी उम्र 40 साल है. वह बिजनेस करता है. हर्षवर्धन वसुंधरा इलाके में परिवार के साथ रहते थे. पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो मौके पर उसके भाई पहुंचे.

पुलिस के मुताबिक, हर्षवर्धन के मुंह से झाग निकल रहे थे आशंका जाहिर की जा रही है कि किसी जहरीले पदार्थ के चलते ऐसा हुआ है. हर्षवर्धन ने आत्महत्या की है या फिर साजिश करके उनकी हत्या की गई है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-