World Cup Final: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में पत्नी गौरी के साथ नजर आए शाहरुख खान

शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, सुहाना खान, अबराम, आर्यन खान और शनाया कपूर को भी एक साथ बैठकर मैच का आनंद लेते देखा गया. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद 'पठान' फिल्‍म में उनके सह-कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम के स्‍टैंड में देखा गया, जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप फाइनल (World Cup Final) का मैच खेला जा रहा है. सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे एक वीडियो में सुपरस्टार को अपनी पत्नी गौरी खान के साथ देखा जा सकता है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि शाहरुख खान और गौरी खान कैज़ुअल कपड़े पहनकर मैच देखने के लिए बैठने से पहले दीपिका और रणवीर से मिलते नजर आते हैं.  

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसे आप यहां पर देख सकते हैं. 

सुपरस्टार के अन्य वीडियो और तस्वीरें भी एक्स पर खूब पर प्रसारित हो रही है. एक तस्‍वीर में हम सुपरस्टार को अपनी पत्नी गौरी खान के साथ बैठे और मैच को ध्यान से देखते हुए देख सकते हैं. 

शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, सुहाना खान, अबराम, आर्यन खान और शनाया कपूर को भी एक साथ बैठकर मैच का आनंद लेते देखा गया. 

Advertisement

इसका अलावा भी सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी गैलरी में बैठी नजर आ रही हैं. दोनों ही अपने पतियों विराट कोहली और केएल राहुल को चीयर करती नजर आ रही हैं. 
 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* Ind vs Aus, Final: सस्ते में भले ही आउट हो गए, लेकिन विश्व कप में ये 3 बड़ी चीजें कर दीं रोहित शर्मा ने, हमेशा याद रहेंगी
* India vs Australia Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन योद्धाओं के साथ उतरे हैं रोहित शर्मा, ऐसी है प्लेइंग XI
* World Cup Final: विराट कोहली ने रचा इतिहास, फाइनल में तोड़ दिया कुमार संगकारा का रिकॉर्ड

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी
Topics mentioned in this article