"12 सालों तक मेरा शोषण किया...": महिला ने रेस्टोरेंट में युवक पर फेंका तेजाब

Aligarh Acid Attack: महिला अपने पर्स में तेजाब की बोतल लेकर आई थी. जैसे ही युवक उसके सामने आया, मह‍िला ने उस पर तेजाब फेंक दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक रेस्टोरेंट में महिला ने अपने पूर्व प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया. इस हमले में महिला के शरीर पर भी तेजाब की कुछ बूंदे आ गईं, इसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. मौके पर महिला ने चिल्लाते हुए कहा कि इसने 12 सालों तक मेरा शोषण किया. पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी बताने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में कई ऐसे बिंदु हैं, जिन पर जांच के बाद ही बात रखी जा सकेगी. महिला की पहचान वर्षा के रूप में और युवक की विवेक के रूप में हुई है.

पुलिस ने अपने बयान में कहा, “महिला ने अपने पूर्व प्रेमी को किसी काम के बहाने रेस्टोरेंट में बुलाया. महिला अपने पर्स में तेजाब की बोतल लेकर आई थी. इस दौरान, जैसे ही युवक उसके सामने आया, मह‍िला ने उस पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब की कुछ छींटे महिला पर भी आ गि‍रीं है."

पुलिस ने कहा कि अभी तक इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. महिला विवाहित है और युवक उसका पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है. महिला का कहना है कि वह उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था. घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. युवक के बाइक के नंबर और मोबाइल के आधार पर उसे ट्रेस किया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस मौके से वहां म‍िले सामानों को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

Advertisement

पुलिस ने बताया, “युवक मौके से फरार है. उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वो कहां पर है. इस बात की संभावना है कि वो किसी अस्पताल में भर्ती है.”

Advertisement

रेस्टोरेंट के मालिक दीपक गुप्ता ने कहा, “हमने रेस्टोरेंट खोला था. इसी दौरान म‍ह‍िला आई. उसके बाद बाद एक लड़का आया. दोनों आपस में बात कर रहे थे और छोले भटूरे मंगवाए. इसी बीच अचानक एक लड़का आया और घटना के बारे में बताया. मैं अंदर गया तो म‍ह‍िला ने कहा कि अंकल मैंने इस लड़के पर तेजाब फेंक दिया. ये मुझे 12 साल से परेशान कर रहा था. मह‍िला ने मांग भर रखी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ”

Advertisement
अदनान खान की रिपोर्ट
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग