होली पर जापानी युवती से बदसलूकी का VIDEO वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

फुटेज में आगे देखा जा सकता है कि जापानी युवती जैसे ही वहां से निकलने लगती है, एक आदमी उसे पकड़ने की कोशिश करता है. ऐसे में युवती विरोध स्वरूप उसे थप्पड़ भी जड़ देती है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में 8 मार्च को होली समारोह के दौरान जापान की एक युवती के साथ छेड़छाड़, उत्पीड़न और मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, होली खेलते हुए पुरुषों की एक टोली ने जापानी युवती के साथ बदसलूकी की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने खुद से संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में "होली है" के नारों के बीच पुरुषों की एक टोली जापानी युवती को घेरकर पकड़ते हुए और उस पर जबरदस्ती रंग डालते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो में एक लड़के को युवती के सिर पर अंडा फोड़ते हुए भी देखा जा सकता है. पुरुषों से घिरी युवती को हालात से बचने के लिए वीडियो में 'बाय बाय' कहते हुए भी सुना जा सकता है.

आदमी को जड़ा थप्पड़
फुटेज में आगे देखा जा सकता है कि जापानी युवती जैसे ही वहां से निकलने लगती है, एक आदमी उसे पकड़ने की कोशिश करता है. ऐसे में युवती विरोध स्वरूप उसे थप्पड़ भी जड़ देती है. युवती रंग में पूरी तरह सराबोर नजर आ रही है और लगभग पहचान में नहीं आ रही है.

Advertisement

पहाड़गंज का बताया जा रहा वीडियो
दिल्ली पुलिस ने कहा, "पहली नजर में वीडियो में देखे गए लैंडमार्क के आधार पर ऐसा लगता है कि ये मामला पहाड़गंज का है. हालांकि, अभी तक इसे वैरिफाई नहीं किया जा सका है कि घटना उस क्षेत्र में हुई थी या वीडियो पुराना है." दिल्ली पुलिस ने कहा, 'पहाड़गंज थाने में किसी विदेशी के साथ किसी तरह के दुर्व्यवहार की कोई शिकायत या फोन कॉल प्राप्त नहीं हुई है.'

Advertisement

आरोपियों की पहचान की कोशिश जारी
पुलिस ने एक बयान में कहा, "युवती की पहचान या घटना के बारे में कोई अन्य डिटेल को लेकर मदद के लिए जापानी दूतावास को एक ई-मेल भेजा गया है. पुलिस बीट/डिवीजन अधिकारियों और स्थानीय खुफिया एजेंसियों के माध्यम से वीडियो में देखे गए लड़कों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पहचान वैरिफाई होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

NCW युवती से संपर्क करने में जुटी
वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को दिल्ली पुलिस और राष्ट्रीय महिला आयोग को कार्रवाई के लिए टैग किया है. राष्ट्रीय महिला आयोग पीड़ित जापानी युवती से संपर्क साधने की कोशिश में जुटी है.

Advertisement


ये भी पढ़ें:-

VIRAL VIDEO: जब हुड़दंगी अमेरिकी किशोरों ने चीनी रेस्तरां में जमकर की तोड़फोड़

VIDEO: मगरमच्छ के बच्चे को कम आंकने की गलती कर बैठा शख्स, मुंह फाड़कर चबा डाला हाथ!

Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं