युवती ने राजस्थान के मंत्री के बेटे पर लगाया बलात्कार का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मामला

अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल आठ जनवरी से इस साल 17 अप्रैल तक कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'जीरो एफआईआर' दर्ज की है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के बारे में राजस्थान पुलिस को सूचना दी गई है जोकि आगे की जांच करेगी. पुलिस के मुताबिक, उत्तरी जिले के एक थाने में आठ मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 312, 366, 377 और 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई.

इस मामले में राजस्थान के मंत्री महेश जोशी से प्रतिक्रिया के लिए फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका.

अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल आठ जनवरी से इस साल 17 अप्रैल तक कई बार उसके साथ बलात्कार किया. युवती ने कहा कि पिछले साल फेसबुक के जरिये उसकी मित्रता रोहित से हुई थी और तब से दोनों संपर्क में थे.

Advertisement

शिकायत के मुताबिक, पहली बार दोनों जयपुर में मिले और रोहित ने आठ जनवरी 2021 को उसे कथित तौर पर सवाई माधोपुर बुलाया.

Advertisement

प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित ने उसके पेय पदार्थ में कुछ मिला दिया और उसका फायदा उठाया. प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि अगले दिन सुबह उठने पर आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाकर उसे धमकाया. युवती का आरोप है कि रोहित ने एक बार दिल्ली में भी उससे मुलाकात की और उसके साथ जबरदस्ती की.

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India