तुनिषा शर्मा के परिवार को मुख्यमंत्री कोष से 25 लाख रुपये देने की मांग करेंगे : केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से आत्महत्या करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बताया कि आज तुनिषा शर्मा की मां से आधा घंटे बात हुई है. वो चाहती हैं कि उनकी बेटी के मामले में इंसाफ हो.

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बताया कि आज तुनिषा शर्मा की मां से आधा घंटे बात हुई है. वो चाहती हैं कि उनकी बेटी के मामले में इंसाफ हो. हमने भरोसा दिलाया है कि पूरी जांच कर इंसाफ किया जाएगा. अभी मैने उज्ज्वल निकम से बात की है. इस केस में उज्ज्वल निकम को सरकारी वकील के तौर पर लाना चाहिए. मैं उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने वाला हूं. तुनिषा की मां ने बताया कि वो (तुनिषा) घर में अकेली कमाने वाली थी. मैं पार्टी की तरफ से आर्थिक मदद करने वाला हूं. मैंने डीसीपी से भी बात की है. आठवले ने मामले में फांसी की सजा दिए जाने की मांग की. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री कोष से 25 लाख रुपये देने की मांग करेंगे.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से आत्महत्या करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्यार में धोखा देने वालों को मौत की सजा देने की अपील की है.कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'एक महिला प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक ​​कि करीबी रिश्तेदार की कमी को भी सहन कर सकती है. लेकिन वह इस बात का सामना कभी नहीं कर सकती कि उसकी लव स्टोरी में प्यार नहीं था. दूसरे इंसान के लिए उसका प्यार सिर्फ शोषण का आसान तरीका था. उसकी सच्चाई वह नहीं थी. जो सामने वाले की थी. जो सिर्फ उसका शारीरिक और भावनात्मक रूप से इस्तेमाल कर उसका दुरुपयोग कर रहा था.'

Advertisement

यह भी पढ़ें-

तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामला : अदालत में पुलिस ने कहा- "जांच में सहयोग नहीं कर रहा शीज़ान खान"
"राजीव गांधी के प्रधानमंत्री रहते व्यापार बढ़ने की हुई शुरुआत ": गौतम अडानी
अहमदाबाद के अस्‍पताल में भर्ती मां का हालचाल जानने पहुंचे PM मोदी, डॉक्‍टरों ने कहा-हालत स्थिर

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां