कौन हैं आंध्र के डिप्टी सीएम पवन कल्याण की रूसी पत्नी, जानिए

पवन कल्याण का व्यक्तिगत जीवन भी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. उन्होंने तीन बार शादी की और दो बार उनका तलाक हुआ है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

तेलुगु सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन कल्याण अब राजनीति में भी बतौर उप मुख्यमंत्री अपनी पारी खेलने के लिए तैयार हैं. बता दें कि उन्होंने बुधवार को आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. कि तेलुगु फिल्मों के एक्टर पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश में हुए चुनावों में शानदार जीत मिली है. जन सेना पार्टी के लीडर पवन कल्याण की जीत से उनके फैंस और परिवार बेहद खुश हैं. पवन कल्याण की फिल्मों के बारे में तो हम जानते हैं लेकिन हम यहां उनके व्यक्तिगत जीवन की बात कर रहे हैं. पवन कल्याण का व्यक्तिगत जीवन भी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. उन्होंने तीन बार शादी की और दो बार उनका तलाक हुआ है. 

अन्ना लेजनेवा हैं पवन कल्याण की पत्नी 

पवन कल्याण की तीसरी पत्नी अन्ना लेजनेवा रूस की मॉडल रह चुकी हैं. उनका जन्म 1980 में हुआ था. उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. अन्ना लेजनेवा ने तीन मार फिल्म में लीड रोल निभाया था. 

Advertisement

2013 में पवन कल्याण ने अन्ना से की थी शादी

पवन और अन्ना ने तीन मार फिल्म में साथ में काम किया था. इसी दौरान दोनों को प्यार हुआ और फिर वो साथ रहने लगे थे. इसके बाद 2013 में पवन और अन्ना ने शादी कर ली. 

Advertisement

पवन कल्याण और अन्ना लेजनेवा के बच्चे

2017 में अन्ना और पवन ने बेटे मार्क शंकर पवनोविच का स्वागत किया था और वह पहले से ही पोलेना अंजना पवनोवा की मां हैं. अन्ना की पहली शादी असफल रही थी और उनकी पहली शादी से उनकी बेटी अंजना पवनोवा हैं.

Advertisement

जब सुर्खियों में आई थीं पवन और अन्ना के तलाक की अफवाहें

पिछले साल ऐसी अफवाहें सामने आई थीं कि अन्ना और पवन के बीच चीजें सही नहीं चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि कपल अलग-अलग रह रहा है. ये अफवाहें उस वक्त आना शुरू हुई थीं जब अन्ना तेलुगु स्टार वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई में नहीं पहुंची थीं. इसके साथ ही वह राम चरण और उपासना की बेटी के नामकरण के मौके पर भी मौजूद नहीं थीं. हालांकि, ये अफवाहें उस वक्त शांत हो गईं जब पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश चुनाव जीते और एन्ना और उनके बेटे अकीरा नंदन ने उनका स्वागत किया और इस दौरान एन्ना उनकी आरती उतारते हुए भी नजर आईं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

'पवन नहीं, आंधी है...' कौन हैं पवन कल्याण, क्या करती हैं पत्नी और बच्चे, जानिए सबकुछ

चंद्रबाबू नायडू के साथ शपथ लेंगे 24 मंत्री, पवन कल्याण होंगे डिप्टी सीएम

Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update