"ये टॉप सीक्रेट है, हम FBI के टच में हैं" : मूसेवाला मर्डर में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के सवाल पर CM भगवंत मान

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ के सवाल पर भगवंत मान ने कहा कि ये टॉप सीक्रेट मामला है, वक्त पर सब पता चल जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पंजाब सीएम भगवंत मान ने आज साड्डा कॉन्क्लेव में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. वहीं उनसे जब सिंगर मूसे वाला मर्डर केस में गोल्डी बराड़ से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो फिलहाल इसके बारे में ज्यादा इसलिए नहीं बता सकते, क्योंकि ये टॉप सीक्रेट है, लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि इस मामले को लेकर पंजाब, केंद्रीय एजेंसी और एफबीआई के संपर्क में है. बड़ी जल्द इस मामले में कोई नतीजा सामने आएगा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस दिन कुछ होगा, तब सभी को सब पत चल जाएगा. इसके बाद उन्होंने केस के बारे में कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया. साथ ही उन्होंने पंजाब के गैंगस्टर कल्चर को भी खत्म करने की बात कही. भगवंत मान ने कहा कि हमने कई गैंगस्टर पकड़े हैं, और अपराधियों को सख्त सजा दे रहे हैं. साथ ही सीएम मान ने ये भी कहा कि वो ड्रग्स स्मगलरों के खिलाफ भी सख्ती बरत रहे हैं.

पंजाब में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर राज्य के सीएम भगवंत मान ने कहा कि कानून-व्यवस्था पूरी तरह से काबू में है, क्योंकि पंजाब पाकिस्तान की सीमा से सटा है, ऐसे में बॉर्डर के उस पार से बहुत सी गैर सामाजिक गतिविधियां होती है, उधऱ से हथियार भी आते हैं, ऐसा गैंगस्टर कल्चर सिर्फ थोड़े वक्त में तो पनपा नहीं. ऐसे में इसके लिए पूरी तरह से पिछली सरकारें जिम्मेदार है.

ये भी पढ़ें : पठान फिल्म के ‘बेशर्म रंग' सॉन्ग का विवाद बिहार तक पहुंचा, शाहरुख-दीपिका समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज

ये भी पढ़ें : दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में बढ़ने लगी ठंड, जानें बाकी जगहों पर कैसा रहेगा मौसम?