इस्तीफे के सवाल पर भड़के बृजभूषण सिंह, महिला पत्रकार से की बदसलूकी; माइक-कैमरा टूटा

महिला रिपोर्टर ने यौन उत्पीड़न मामले को लेकर बृजभूषण से कई तीखे सवाल किए थे. जवाब देने से इनकार करते हुए बृजभूषण ने कार के गेट को बंद कर दिया, जिससे माइक डैमेज हो गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
बृजभूषण शरण सिंह और उनके सेक्रेटरी विनोद तोमर को 18 जुलाई को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश होने का आदेश मिला है.
नई दिल्‍ली:

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपों में जांच का सामना कर रहे हैं. इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अब बृजभूषण शरण सिंह का एक महिला पत्रकार से बदसलूकी का मामला सामने आया है. यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दायर होने को लेकर छपी खबरों पर महिला पत्रकार ने रिएक्शन मांगा था. इसपर बृजभूषण सिंह ने महिला पत्रकार से बदसलूकी कर दी. इस दौरान महिला पत्रकार का माइक और कैमरा टूट गया.

मामला मंगलवार का है. 'टाइम्स नाऊ' चैनल की महिला रिपोर्टर ने यौन उत्पीड़न मामले को लेकर बृजभूषण से कई तीखे सवाल किए थे. जवाब देने से इनकार करते हुए बृजभूषण ने कार के गेट को बंद कर दिया, जिससे माइक डैमेज हो गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से आ रहे थे. तभी 'टाइम्स नाऊ' की महिला पत्रकार ने उनसे महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों को लेकर एक तीखा सवाल किया. एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए महिला पत्रकार ने पूछा कि यौन उत्पीड़न के आरोप सही हैं? अखबार में छपा है कि दिल्ली पुलिस ने भूषण के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें यौन उत्पीड़न की  बात है.  महिला पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूछ रही है कि आपको पार्टी निष्काषित क्यों नहीं कर रही है? इस सवाल पर भी बृजभूषण सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया. 

Advertisement

महिला रिपोर्टर ने जब छपी खबरों का हवाला देते हुए उनसे चार्जशीट को लेकर सवाल किया, तब भी बृजभूषण सिंह ने दो टूक कह दिया कि मेरे पास आपको कहने के लिए कुछ भी नहीं है. इसके बाद महिला रिपोर्टर ने जब बृजभूषण से इस्तीफे को लेकर सवाल किया, तो वो भड़क गए.

Advertisement

माइक टूटने का दावा
इसके बाद बृजभूषण सिंह अपने कार की तरफ बढ़ने लगे तो महिला रिपोर्टर ने फिर से वही सवाल दोहराया. उस सवाल का जवाब ना देते हुए बृजभूषण सिंह ने अपने कार का दरवाजा जोर से बंद किया. इस दौरान रिपोर्टर के माइक पर दरवाजा जा लगा और माइक टूटने का दावा किया गया.

Advertisement

बता दें कि पहलवानों के यौन शोषण के मामले में दिल्‍ली की राऊज एवेन्‍यू कोर्ट पहले ही बृजभूषण शरण सिंह और उनके सेक्रेटरी विनोद तोमर को 18 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश दे चुकी है.
 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* महिला पहलवानों के यौन शोषण केस में बृजभूषण सिंह को कोर्ट का समन, 18 जुलाई को पेशी का आदेश
* "शुरुआत से विरोध के खिलाफ": बीजेपी की बबीता फोगाट और साक्षी मलिक आमने-सामने
* बृजभूषण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न केस में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस में 'भोले बाबा' पर FIR नहीं, मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम