अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार में हुई मनीष सिसोदिया के काम की तारीफ़, केंद्र ने भेजा CBI का तोहफ़ा : अरविंद केजरीवाल

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड पर अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम पहुंची. इसे लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी. CBI का स्वागत है. पूरा कॉपरेट करेंगे. पहले भी कई जांच/रेड हुईं. कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.

Advertisement

इससे पूर्व करीबन तीन ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने जहां इस बात की जानकारी दी है वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी जमकर बल्ला बोला है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.

Advertisement
Advertisement

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट किया कि मनीष सिसोदिया आज़ाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री हैं. आज US के सबसे बड़े अख़बार NYT ने फ़्रंट पेज पर उनकी फ़ोटो छापी और आज ही मोदी जी ने उनके घर CBI भेज दी. ऐसे भारत कैसे आगे बढ़ेगा?

Advertisement