VIDEO : "पहला प्यार" को लेकर वेंकैया नायडू और राघव चड्ढा ने संसद में यूं किया अपने जज्बातों का इजहार

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू का राज्यसभा में आज सभापति के तौर पर अंतिम दिन था. इस अवसर पर बोलते हुए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि लोगों को अपना पहला प्यार हमेशा याद रहता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू का राज्यसभा में आज सभापति के तौर पर अंतिम दिन था. इस अवसर पर बोलते हुए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने उपराष्ट्रपति के विदाई भाषण के दौरान कहा, "एक व्यक्ति को अपना पहला अनुभव याद रहता है. स्कूल का पहला दिन, पहला स्कूल प्रिंसिपल, पहला शिक्षक. पहला प्यार. मैं आपको अपने पहले अध्यक्ष के रूप में हमेशा याद रखूंगा." "राघव, मेरा मानना ​​है कि आप केवल एक बार प्यार करते हैं...पहली बार, दूसरी बार, क्या ऐसा होता है? नहीं! इस पर मुस्कुराते हुए आप नेता ने कहा, "मेरे पास वह अनुभव नहीं है, सर. लेकिन यह अच्छा है." नायडू ने और अधिक हंसी के बीच कहा कि "हां, पहला प्यार अच्छा होता है. वही प्यार हमें रखना है, जिंदगी भर"

इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री एस जयशंकर, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, तृणमूल के डेरेक ओ ब्रायन सहित अन्य लोग सदन में मौजूद थे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नायडू से कहा कि आपके वन लाइनर्स विक लाइनर्स होते हैं और विन लाइनर्स भी होते हैं. यानी उसके बाद कुछ और कहने की जरूरत ही नहीं रह जाती है. पीएम मोदी ने कहा कि आपके रहते राज्यसभा में कामकाज 70 पर्सेंट बढ़ा, और इस दौरान करीब करीब 177 बिल पास हुए या उन पर चर्चा हुई जो अपने आपमें किर्तिमान हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

NOIDA: बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त एक्शन, अवैध निर्माण गिराने पहुंचा बुलडोजर

Featured Video Of The Day
नोएडा में कुत्ते के लिए लड़की ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़
Topics mentioned in this article