केरल पहुंचने पर प्रधानमंत्री का हुआ जोरदार स्वागत, स्थानीय लोगों ने रोड शो के दौरान बरसाए फूल

केरल की पारंपरिक पोशाक कसावु मुंडु पहने पीएम मोदी शुरू में कुछ दूर पैदल चले और सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

पीएम मोदी ने केरल के कोच्चि में किया रोड शो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केरल के दो दिन के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने सोमवार को कोच्चि में रोड शो किया. कोच्चि पहुंचने के बाद पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और समर्थकों सहित हजारों की संख्या में लोग हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल तक उनके रोड शो के लगभग दो किलोमीटर लंबे मार्ग के दोनों ओर कतारों में खड़े थे.पीएम मोदी शाम पांच बजे के बाद नौसेना वायु स्टेशन पर उतरे और उन्होंने शाम पांच बजकर करीब 40 मिनट पर वहां से अपना रोड शो शुरू किया.

लोगों ने बरसाए फूल

केरल की पारंपरिक पोशाक कसावु मुंडु पहने पीएम मोदी शुरू में कुछ दूर पैदल चले और सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया. रोड शो के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. हजारों की संख्या में पुलिस बल पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे. राज्य के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे लोग पीएम मोदी के स्वागत के लिए घंटों पहले से ही सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े थे जिन्होंने रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए.

चाक-चौबंद थी सुरक्षा व्यवस्था

शुरुआत में पीएम मोदी जब पैदल चल रहे थे तब एसपीजी के जवान वाहनों में आगे और पीछे थे जबकि कुछ उनके इर्द-गिर्द सुरक्षा घेरा बनाए हुए थे. बाद में पीएम एक एसयूवी पर सवार हो गए. वह कुछ देर वाहन के फुटबोर्ड पर भी खड़े रहे और इस दौरान लोगों का अभिवादन किया. उत्साही भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक पार्टी के झंडे लिए, पार्टी की टोपी पहने और पीएम मोदी की तस्वीर वाली तख्तियां लिए सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े थे और ‘मोदी-मोदी' के नारे लगा रहे थे. कुछ लोग ढोल की थाप के साथ भी उनका स्वागत कर रहे थे.

Advertisement

बीजेपी के कई बड़े नेता रहे मौजूद

रोड शो के मार्ग में पीएम के विशाल कटआउट लगाए गए थे और केरल में उनके कार्यक्रमों को रेखांकित करने वाले पोस्टर लगाए गए थे.रोड शो के बाद प्रधानमंत्री युवम 2023 कार्यक्रम स्थल पहुंचे जहां मशहूर हस्तियों सहित हजारों लोग घंटों पहले ही पहुंच गए थे. कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल, अभिनेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य सुरेश गोपी और अभिनेता उन्नी मुकुंदन और अपर्णा बालमुरली उन लोगों में शामिल थे जो प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे. 

Advertisement
Topics mentioned in this article