झांसी: अस्पताल में पहले वॉर्ड बॉय ने बुजुर्ग मरीज को पीटा, फिर धक्के मारकर निकाल दिया बाहर

यूपी के झांसी जिले में एक अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट की गई है. अस्पताल के वार्ड बॉय ने एक बुजुर्ग मरीज से हाथापाई की है. विनोद गौतम की रिपोर्ट...

Advertisement
Read Time: 2 mins
झांसी:

स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए यूपी की सरकार लगातार काम कर रही है. लेकिन सरकारी अस्पतालों और मेडिकल कॉलेज में कई बार मरीजों व तीमारदारों से बदसलूकी व मारपीट की घटनाएं यूपी से सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के झांसी से सामने आया है, जहां जिला अस्पताल के वार्ड बॉय ने एक बुजुर्ग मरीज से हाथापाई कर दी. इतना ही नहीं, वार्ड बॉय ने गुंडई दिखाते हुए उस बुजुर्ग को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया.

वार्ड बॉय की गुंडई की यह घटना कैमरे में कैद कर ली गई है. वहीं, बुजुर्ग मरीज से जब पिटाई की वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं पता क्यों पिटाई की गई. जब इस संबंध में वहां मौजूद स्टॉफ से पूछा गया, तो स्टॉफ ने बुजुर्ग को मनोरोगी बता डाला. पीड़ित बुजुर्ग गुलाब से जब बात की तो वह सामान्य बर्ताव करता नजर आया.

जमीन पर बैठे पीड़ित मरीज गुलाब खान का कहना है कि वह यहां पर इलाज कराने रात में आ गया था. रात में उन्होंने दवा दे दी और कहा जाओ सो जाओ. आज हम इमरजेंसी आये थे, जहां उसके साथ पिटाई की गई. उसे पीटते हुए बाहर निकाल दिया.

Featured Video Of The Day
Modi सरकार का बड़ा फैसला, वन नेशन, वन इलेक्शन को Cabinet की मंजूरी