VIDEO: रेलवे स्टेशन पर टूटे नल से निकला पानी का फव्वारा, यूजर्स बोले- ये है ऑटो क्लिनिंग सिस्टम

वीडियो में एक नल टूटा हुआ जिसे पानी की तेज धार निकल रही है जो सीधे सामने के प्लेटफॉर्म को गीला कर रही है. अचानक एक लोकल ट्रेन चली आती है जिसके अंदर पानी घुसने लगता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

रेलवे स्टेशन पर कभी न कभी हमें ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जो हैरान करती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्लेटफॉर्म पर लगे एक नल का हाल देखकर लोगों को बहुत हंसी आ रही है. इस वीडियो में नल से पानी, फव्वारा बनकर निकल रहा है.

ट्विटर अकाउंट @craziestlazy पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारत के किसी रेलवे स्टेशन का प्लेटफॉर्म दिख रहा है जिसपर काफी भीड़ है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "भारतीय रेलवे आपकी सेवा में," पोस्ट करने के बाद से इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. 26,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

30 सेकेंड के इस फुटेज में टूटे हुए नल से तोप की तरह पूरी ताकत से पानी निकलता देखा जा सकता है. कुछ पल बाद जैसे ही कैमरा आने वाली ट्रेन की ओर बढ़ता है, वहां ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े यात्री पानी की बौंछार से बचने के लिए अंदर भागते दिखे.  अगर ट्रेन पर लिखे ईआर (पूर्वी रेलवे) को देखा जाए, तो यह वीडियो पश्चिम बंगाल के किसी रेलवे स्टेशन का हो सकता है.

कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि हम इन चीजों के बारे में जरा भी नहीं सोचते और सरकार को दोष देने लगते हैं, किसी को कपड़े या अन्य किसी चीज से नल का मुंह बंद कर देना चाहिए था. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि वीडियो मेकर को ही पानी रोक देना चाहिए था. एक ने कहा कि ट्रेन और लोगों की धुलाई हो रही है.

ये भी पढ़ें:-

तस्वीर में छिपा है एक ख़तरनाक बाघ, लेकिन लोग खोज नहीं पा रहे हैं, 17 सेकंड में खोज कर दिखाएं

घास की तरह दिखने वाला 'रहस्यमयी सांप' एक रहस्य बना है, कहीं ये एलियन तो नहीं? VIDEO देखें

देखें: जब टीटीई और गार्ड्स को छोड़कर चल दी ट्रेन

Featured Video Of The Day
Global Investment समिट 2024 के लिए CM Bahajn Lal का विदेश दौरा
Topics mentioned in this article