VIDEO: संजय राउत को ईडी दफ्तर ले जाने से पहले गले लगकर रो पड़ीं मां, आरती उतारकर किया विदा 

राउत और उनकी मां का गले मिलने का 20 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें संजय राउत भगवा गमछा गले में लटकाए अपनी मां से गले मिल रहे हैं. बाद में उनकी मां आंसू पोंछती नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मुंबई:

पात्रा चॉल घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को हिरासत में ले लिया है. ईडी की टीम रविवार को राउत के घर पर पहुंची और उनसे पूछताछ की गई. इसके बाद ईडी के अधिकारियों ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया. शिवसेना नेता को ईडी दफ्तर ले जाने से पहले राउत के परिवार ने उनकी आरती उतारी. इस दौरान उनकी मां की आंखों में आंसू थे और वे अपने बेटे से गले लगकर रो पड़ीं. इसका वीडियो सामने आया है. 

संजय राउत को ईडी द्वारा हिरासत में लेने पर परिवार के सदस्‍य भावुक हो उठे. राउत और उनकी मां का गले मिलने का 20 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें संजय राउत भगवा गमछा गले में लटकाए अपनी मां से गले मिल रहे हैं. अपनी मां को गले लगाकर संजय राउत ने कुछ बातें भी कहीं. बाद में उनकी मां आंसू पोंछती नजर आती हैं. साथ ही ईडी ऑफिस जाने से पहले संजय राउत की आरती भी उतारी गई. 

इसके साथ ही संजय राउत ने मीडिया से कहा कि मेरे खिलाफ झूठे कागज लोगों को मार मार कर बनाए जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि इससे शिवसेना कमजोर नहीं होगी. संजय राउत झुकेगा नहीं, शिवसेना छोड़ेगा नहीं. 

इस मामले में ईडी की तीन टीमें अलग-अलग जगहों पर सर्च अभियान चला रही है. इनमें से एक टीम संजय राउत के मुंबई निवास पर पहुंची. संजय राउत ने पात्रा चाल भूमि घोटाले में अपनी किसी भी भूमिका से इनकार किया है. साथ ही राउत ने कहा है कि 'महाराष्ट्र और शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी.' 

ये भी पढ़ें:

* "संजय राउत झुकेगा नहीं, शिवसेना छोड़ेगा नहीं!", ED हिरासत में लिए जाने के बाद बोले सांसद
* 'जेल में नवाब मलिक के पड़ोसी बनेंगे संजय राउत' - शिवसेना नेता को हिरासत में लिए जाने के बाद बोले किरीट सोमय्या
* शिव सेना सांसद संजय राउत के घर ED का छापा, दो बार समन मिलने पर भी नहीं हुए थे पेश

Advertisement

'महाराष्ट्र और शिवसेना को कमजोर करने के लिए तैयार किए जा रहे झूठे दस्तावेज' : संजय राउत

 
 

Topics mentioned in this article