VIDEO: पुणे की महिला सेल्फी लेते समय 100 फीट गहरी खाई में गिरी, होमगार्ड और पर्वतारोहियों ने बचाया

महिला पुणे से अपने दोस्तों के साथ सतारा जिले के बोरने घाट गई थी. वह थोसेघर झरने के पास 100 फीट गहरी खाई में गिर गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सतारा में एक 29  साल की महिला को खाई के पास खड़े होकर सेल्फी लेना महंगा पड़ा. महिला सेल्फी लेते समय गहरी खाई में गिर गई. उसे काफी मशक्कत करके बचाया गया. पुलिस के मुताबिक महिला पुणे से अपने दोस्तों के साथ सतारा जिले के बोरने घाट पहुंची थी. वहां वह थोसेघर झरने के पास 100 फीट गहरी खाई के पास सेल्फी ले रही थी. इसी दौरान यह घटना हुई.

महिला को होमगार्ड और साथी पर्वतारोहियों ने खाई से सुरक्षित बाहर निकाल लिया. महिला को रेस्क्यू करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है.

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में कुछ दिन पहले भी इसी तरह की घटना हुई थी. उस घटना में कुंभे झरना के पास एक खाई में गिरने से 26 साल की इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की मौत हो गई थी.

आनवी कामदार 16 जुलाई को सात दोस्तों के साथ झरने की सैर पर निकली थीं. यह सैर उस समय दुखद मोड़ पर आ गई जब आनवी वीडियो शूट करते समय गहरी खाई में गिर गईं.

इसके बाद स्थानीय अधिकारियों ने सभी पर्यटकों से जिम्मेदारी के साथ पर्यटन का आनंद लेने और प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते समय सुरक्षा को प्राथमिकता देने का आग्रह किया था. उन्होंने जोखिम भरे व्यवहार से बचने की आवश्यकता पर जोर दिया, जिससे जान को खतरा हो सकता है.

Advertisement

यह भी पढ़ें -

रील बनाने के चक्कर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, मदद पहुंची लेकिन नहीं बच पाई जान

रेलवे ब्रिज पर चल रहा था Photoshoot, सामने से आती ट्रेन को देखकर 90 फीट गहरी खाई में कूद गया couple

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article