VIDEO: मध्य प्रदेश में लोगों ने गाजे-बाजे के साथ किया बंदर का अंतिम संस्कार, जानें वजह

स्थानीयजनों ने जब अपनी दुकान के पास लगे बिजली के खंभे के पास एक बंदर को मरे हुए देखा तब लोगों ने नगरपालिका को सूचना दी, लेकिन उन्हें वापस वन विभाग के पास भेज दिया गया. इसके बाद वन विभाग ने नगर पालिका के पास भेज दिया. बहुत देर तक यही सिलसिला चलता रहा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा में बिजली के करंट से मौत के मुंह में समा जाने वाले बंदर का अंतिम संस्कार किया गया. बंदर का अंतिम संस्कार गाजे बाजे के साथ रीवा के त्योंथर में किया गया. स्थानीयजनों ने जब अपनी दुकान के पास लगे बिजली के खंभे के पास एक बंदर को मरे हुए देखा तब लोगों ने नगरपालिका को सूचना दी, लेकिन उन्हें वापस वन विभाग के पास भेज दिया गया. इसके बाद वन विभाग ने नगर पालिका के पास भेज दिया. 

काफी देर तक ये दौर चलता रहा कि आखिर बंदर का अंतिम संस्कार कौन करेगा. इसके बाद वन विभाग ने स्थानीय जनों को बंदर के अंतिम संस्कार की अनुमति दे दी. बस फिर क्या था बंदर को नहलाया गया, सब तैयारी की गई. बकायदा गाजे-बाजे का इंतजाम किया गया. शव यात्रा निकालकर बंदर को दफना दिया गया. पूरा मामला रीवा के त्योंथर तहसील के चाकघाट स्थित वार्ड क्रमांक 12 का है, जहां पर सुबह विद्युत पोल में करंट की वजह से एक बंदर की मौत हो गई थी.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article