चलती ट्रेन में हाथापाई के बाद आरोपी ने दे दिया धक्का, साथी यात्री बनाते रहे वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पहले किसी बात पर बहस कर रहे हैं. इसके बाद दोनों उठकर ट्रेन के दरवाजे के पास चले जाते हैं. देखते-देखते मामला हाथापाई तक जा पहुंच जाता है. इसी बीच दोनों में से एक व्यक्ति को गुस्सा आ जाता है और वह झगड़ा कर रहे दूसरे व्यक्ति को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे देता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक युवक को चलती ट्रेन से फेंकने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद ट्रेन में यात्रा कर रहे एक शख्स ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया. इस घटना में यात्री बुरी तरह जख्मी हो गया. पुलिस ने धक्का देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरी घटना का वीडियो ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पहले किसी बात पर बहस कर रहे हैं. इसके बाद दोनों उठकर ट्रेन के दरवाजे के पास चले जाते हैं. देखते-देखते मामला हाथापाई तक जा पहुंच जाता है. इसी बीच दोनों में से एक व्यक्ति को गुस्सा आ जाता है और वह झगड़ा कर रहे दूसरे व्यक्ति को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे देता है. फिर अपनी सीट पर आकर बैठ जाता है. इस दौरान अन्य यात्री वीडियो बनाते रहते हैं, लेकिन झगड़ा रोकने की कोशिश नहीं करते.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार को बीरभूम जिले के तारापीठ रोड और रामपुरहाट रेल स्टेशन के बीच हुई. हावड़ा से मालदा जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में लोग सफर कर रहे थे. तभी इनमें से दो लोग झगड़ने लगे. इसी दौरान शख्स ने युवक को ट्रेन से धक्का दे दिया.

पुलिस ने बताया कि घायल युवक की पहचान सजल शेख के रूप में हुई है, जो बीरभूम के रामपुरहाट का रहने वाला है. रेलवे पुलिस को सजल खून से लथपथ हालत में रेलवे ट्रैक पर मिला. उसे रामपुरहाट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल,आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Topics mentioned in this article