Video : चलती ट्रेन से युवक को धक्का मार गिराया, सहयात्रियों को बदतमीज़ी की थी शिकायत

जिस युवक को चलती ट्रेन से फेंका गया उस पर महिलाओं समेत दूसरे सहयात्रियों को गाली देने और धमकी देने का आरोप है.  

Advertisement
Read Time: 23 mins

चलती ट्रेन में हुई झड़प के बाद, युवक को दिया धक्का

एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर घूम रहा जिसमें दिखता है कि एक युवक को चलती ट्रेन से धक्का दिया जा रहा है. इस युवक को पश्चिम बंगाल एक सहयात्री ने ही झड़प के बाद चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. यह घटना हावड़ा-मालदा टाउन इंटरसिटी एक्स्प्रेस (Howrah-Malda Town Intercity Express)में तारापीठ रोड से रामपुरगाट स्टेशन के बीच बीरभूम जिले (Birbhum district) में शनिवार को हुई.  सरकार की रेलवे पुलिस (GRP) ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और अधिकारियों का मानना है कि कुछ और लोग भी इसमें शामिल थे.  पुलिस ने चलती ट्रेन से फेंके गए युवक की पहचान सैजल शेख के तौर पर की है, इस पर महिलाओं समेत दूसरे सहयात्रियों को गाली देने और धमकी देने का आरोप है.  

पुलिस ने यह भी कहा कि सैजल शेख ने दूसरे यात्रियों की सीट पर अपना पैर रखा और दूसरे यात्रियों के धमकाने के बाद कुछ लोगों से फोन पर बाद की.  

जब वीडियो शुरू होता है तो इसमें दिखता है कि एक व्यक्ति चेक की शर्ट पहने हुए सैजल शेख के साथ लड़ाई कर रहा है. कुछ सेकेंड बाद, दिखता है कि दोनों की झड़प खत्म हो जाती है लेकिन जुबानी बहस जारी है.  

Advertisement

इसके  बाद युवक ने कुछ ऐसा कहा जिससे सहयात्री को बहुत गुस्सा आया और वह अपनी सीट से खड़ा हो गया.  इसके बाद लड़ाई का दूसरा दौर शुरू हुआ. इस बार चैक की शर्ट वाले व्यक्ति ने सैजल शेख को ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया.  

Advertisement

जिस यात्री ने सैजल को ट्रेन से नीचे फेंका वह बिना कोई भाव दिखाए वापस अपनी सीट पर आकर बैठ जाता है. 

Advertisement


सैजल शेख को जीआरपी ने ट्रैक से बचाया और रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.  

Advertisement

उसने पुलिस को बताया कि वह सैनथिया से ट्रेन में चढ़ा. इस आदमी ने दावा किया कि उसे ट्रेन से जब फेंका गया तब वो अपने साथी यात्रियों के बुरे व्यवहार का विरोध कर रहा है.