VIDEO: समय से 20 मिनट पहले स्टेशन पहुंची ट्रेन, यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर ही शुरू कर दिया गरबा

गरबा शुरू करने वाला गुजराती यात्रियों का दल केदारनाथ जा रहा था. वहीं जैसे ही ट्रेन रतलाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर रुकी तो इन्होंने ट्रेन से उतरकर गरबा करना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रतलाम:

मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन में रात को एक ट्रेन से उतरे यात्रियों ने स्टेशन पर ही गरबा करना शुरू कर दिया. एक साथ इतनी संख्या में लोगों को गरबा करते देख, वहां मौजूद अन्य लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. जो कि अब वायरल हो रहा है. दरअसल बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन 20 मिनट पहले रतलाम रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई. उस ट्रेन से केदारनाथ जा रहे गुजरात के यात्रियों का एक दल प्लेटफॉर्म पर उतरकर गरबा करने लगा. देखते ही देखते वहां मौजूद ओर लोगों ने भी इनके साथ गरबा करना शुरू कर दिया. थोड़ी देरी में ही प्लेटफॉर्म पर एक रौनक सी छा गई और सबने खूब गरबा किया. वहीं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ये वीडियो शेयर भी की. 

ये वीडियो बुधवार का है. गरबा शुरू करने वाला गुजराती यात्रियों का दल केदारनाथ जा रहा था. वहीं जैसे ही ट्रेन रतलाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर रुकी. तो इन्होंने ट्रेन से उतरकर गरबा करना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे ओर लोग भी इनसे जुड़ते चले गए. वहीं वहां मौजूद लोगों ने गरबे का वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस खूब देखा जा रहा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- PM नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े ड्रोन महोत्सव का कल करेंगे उद्घाटन, किसान ड्रोन चालकों से करेंगे बातचीत

Advertisement

हालांकि लोग अब इसे वायरल कर रेलवे की ट्रेनों की आए दिन लेट लतीफी से परेशान समस्याओं से जोड़कर कमेंट कर रहे है. लिखा जा रहा है कि पहली बार समय से पहले ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से यात्रियो में खुशी दिख रही है.

Advertisement

VIDEO: विधानसभा में मौर्य VS अखिलेश यादव : विकास के कामों को लेकर गर्मा-गर्म बरस

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article