Video : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में फैला धुआं, मची अफरा-तफरी

Gaur City Fire: आग लगने के कारण फ्लैटों से निकल रहे धुएं को देखकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. इतना ही नहीं यह आग इतनी भीषण थी कि इसकी वजह से तीसरे फ्लोर का फ्लैट भी आग की चपेट में आ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Fire in Gaur City, Greater Noida: आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.
नोएडा:

Greater Noida West Fire: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वेस्ट में स्थित गौर सिटी 2 सोसाइटी के एवन्यू 16 के दो फ्लैटों में भीषण आग लग गई. अचानक बिल्डिंग से आग की लपटें और धुआं निकलते हुए देख सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. यह आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटों की चपेट में तीसरे फ्लोर का फ्लैट भी आ गया. आग की जानकारी मिलते ही तुरंत दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन आग लगने के कारण घर का सारा सामान खाक हो गया है. दमकल विभाग आग लगने के कारणों की जांच कर रहा है. 

Advertisement

आग लगने के कारण फ्लैटों से निकल रहे धुएं को देखकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. इतना ही नहीं यह आग इतनी भीषण थी कि इसकी वजह से तीसरे फ्लोर का फ्लैट भी आग की चपेट में आ गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची. दमकल की तीनों गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू किया गया. 

Advertisement

मामले पर चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने कहा, यह फ्लैट राहुल नाम के व्यक्ति का है, जो 6 मार्च को इसे बंद करके गया हुआ है. दमकल की टीम ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के साथ मिलकर फ्लैट का ताला तोड़ा और फिर आग पर काबू पाया. फैल्ट में घटना के वक्त कोई मौजूद नहीं था और इस वजह से किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. यह आग सेकेंड फ्लोर से थर्ड फ्लोर तक फैल गई थी, जिस पर काबू पा लिया गया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के स्कूल में आग लगने से चार साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें : लखनऊ : शॉर्ट सर्किट से गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, 3 बच्चियों समेत 5 की मौत

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress