VIDEO: शादी समारोह में दुल्हे ने किया 'हर्ष फायरिंग', सेना के जवान की मौत

सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर में मंगलवार की रात एक विवाह समारोह में खुशी में चलायी गयी गोली लगने से सेना के एक जवान की मृत्यु हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर में मंगलवार की रात एक विवाह समारोह में खुशी में चलायी गयी गोली लगने से सेना के एक जवान की मृत्यु हो गई. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी तेंदू निवासी 35 वर्षीय बाबूलाल यादव जम्मू में सेना के हवलदार पद पर तैनात था, वह कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर अपने घर आया था.उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राबर्ट्सगंज के ब्रह्मनगर मोहल्ले में गया था और समारोह के दौरान खुशी में चलायी गयी गोली से यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद कुछ लोग उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह ने पुष्टि की है कि दूल्हा और पीड़िता दोस्त थे. फायरिंग के तुरंत बाद, यादव को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, सिंह ने कहा की पीड़ित परिवार की तरफ से प्राथमिकी दर्ज करवा गया है जिसके आधार पर दुल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया है. फायरिंग में प्रयुक्त बंदूक भी जब्त कर ली गई है.

Advertisement

 घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दुल्हे के द्वारा फायरिंग की जा रही है. घटना के बाद समारोह में अफरातफरी मच गयी. 

चेतावनी: वीडियो कुछ दर्शकों के लिए परेशान करने वाला हो सकता है

Advertisement

महाराष्ट्र संकट : पार्टी पर उद्धव ठाकरे की पकड़ क्यों कमजोर पड़ती जा रही है?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Metro का गौरवशाली इतिहास, पहली पीढ़ी की ट्रेनें फिर से ट्रैक पर | 40 Years Of Kolkata Metro
Topics mentioned in this article