उत्तराखंड : AAP नेता दीपक बाली ने केजरीवाल को भेजा अपना इस्तीफा, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और प्रदेश अध्यक्ष का पद भी छोड़ा

इससे पहले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार रहे कर्नल अजय कोठियाल ने भी पार्टी छोड़ दी थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दोनों से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार रहे कर्नल अजय कोठियाल ने भी पार्टी छोड़ दी थी. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने दीपक बाली को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी, लेकिन दीपक बाली ने अपना इस्तीफा पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भेज दिया है. 

वहीं इस बीच, साल 2022 के अंत में गुजरात (Gujarat) और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको देखते हुए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा फैसला लिया है. केजरीवाल ने गुजरात के आप नेता इसुदान गढ़वी को आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव नियुक्त किया है. इसके साथ ही इंद्रनील राजगुरु को राष्ट्रीय संयुक्त सचिव के रूप में नियुक्त किया है.

यह भी पढ़ें -

कांग्रेस नेता का दावा, पुलिस के धक्के से पी चिदंबरम की पसली में हुआ फ्रैक्चर

नेशनल हेराल्ड केस : ED ने राहुल गांधी से की 9 घंटे पूछताछ, मंगलवार को फिर किया तलब : सूत्र

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: भारत में इज़रायल के Ambassador Reuven Azar का NDTV पर Exclusive इंटरव्यू
Topics mentioned in this article