'बुलेट राजा', कराटे और अब बाइकसवार, ... लड़कियों ने मनचलों को ऑन स्पॉट धुन डाला

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बाइक सवार लड़के ने युवती के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. युवती ने बिना किसी डर के सड़क पर रखे पत्थर उठाकर मनचले पर फेंके और उसे वहां से भागने पर मजबूर कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक वो दौर था जब मनचले सड़कों पर अपनी मनमानी करते थे और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते थे. लड़कियां चुपचाप उनकी बदतमीजी सहन करती थी. लेकिन अब वक्त बदल गया है. देश की बेटियां अब मनचलों को जवाब देने में पीछे नहीं हैं. हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां लड़कियों ने छेड़छाड़ करने वालों की जमकर पिटाई की. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. जहां पर एक स्कूल जाने वाली युवती के साथ बाइक सवार ने छेड़छाड़ की कोशिश की. लड़की ने बिना किसी डर के मनचले पर पत्थरों की बारिश कर दी. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है और इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. घटना बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके की है. पढ़ें- रणदीप सिंह की रिपोर्ट

वायरल वीडियो में एक बाइक सवार युवक स्कूली की तीन छात्राओं का पीछा करते हुए नजर आ रहा है. तीन में से दो छात्राएं गली में पीछे की ओर भाग जाती है. जबकि एक छात्रा हिम्मत करके सड़क किनारे रखे पत्थर को उठाकर बाइक सवार युवक पर फेंकती है. इसके बाद युवक वहां से भाग जाता है.

Advertisement

पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत 

पीड़ित छात्रा के अभिभावकों ने थाना बारादरी में शिकयत दर्ज करवाई है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि संजय नगर में एक बाइक सवार ने बच्चियों से कुछ अभद्र बात की और छेड़छाड़ की. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

Advertisement

कराटे गर्ल्स ने लड़कों को पीटा

उत्तराखंड के नैनीताल के हल्द्वानी में हाल ही में कार सवार मनचलों ने दो लड़कियों को छेड़ने की कोशिश की. इन लड़कियों ने बीच सड़क पर मनचलों की पिटाई कर दी. कराटे गर्ल्स की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ. लड़कियों ने अच्छे से मनचलों को सबक सिखाया. 

Advertisement

मनचलों को मारे चांटे

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो युवकों ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. छात्रों ने इन मनचलों को बीच सड़क पर रोककर चांटे मारे. लड़की की हिम्मत देख मनचले डर गए और वहां से भाग गए. 

बुलेट सवार लड़के पर बरसाए थप्पड़

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के हुकुलगंज इलाके में एक बुलेट सवार लड़के को दो लड़कियों ने बाइक से नीचे उतारकर जमकर पीटा. ये लड़का लड़कियों से बदतमीजी कर रहा था. आरोपी इस कदर डर गया कि अपनी बुलेट वहीं छोड़कर भाग गया. (रिपोर्ट-रणदीप सिंह)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल