UP : महोबा के स्कूल में भूत की अफवाह, तंत्र-मंत्र के ज़रिए हो रहा बच्चों का इलाज

8 दिसंबर को जूनियर हाईस्कूल महुआ में अचानक छात्र-छात्राएं बेहोश होकर गिर पड़े.  आनन-फानन में शिक्षकों ने अभिभावकों को बुलाया और घर भेज दिया. अभिभावकों ने अपने बच्चों का डॉक्टरों से इलाज भी करवाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
18 दिसंबर को जूनियर हाईस्कूल महुआ में अचानक छात्र-छात्राएं बेहोश होकर गिर पड़े. (सांकेतिक फोटो)

महोबा के विकास खंड पनवाड़ी स्थित जूनियर हाईस्कूल महुआ में 15 छात्र-छात्राओं के बेहोश होने वाले मामले में अब नया मोड़ आ गया है. अभिभावक अपने बच्चों को ठीक करने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा ले रहे हैं. तंत्र-मंत्र करते तांत्रिक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. तांत्रिक बच्चों के बाल पकड़कर झाड़-फूंक करता नजर आ रहा है. अभिभावक तमाम तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि स्कूल के बाथरूम में सुना पड़ा है. खिड़कियां टूटी पड़ी हैं... बच्चे तो डरेंगे ही तो कुछ ग्रामीण भूत-प्रेत के साये की बात कह रहे हैं.

दरअसल, 18 दिसंबर को जूनियर हाईस्कूल महुआ में अचानक छात्र-छात्राएं बेहोश होकर गिर पड़े.  आनन-फानन में शिक्षकों ने अभिभावकों को बुलाया और घर भेज दिया. अभिभावकों ने अपने बच्चों का डॉक्टरों से इलाज भी करवाया, मगर वे ठीक नहीं हुए तो अब तंत्र-मंत्र का सहारा ले रहे हैं. हालांकि, इससे इन मासूमों के मन पर क्या गुजर रही होगी, यह सोचने वाली बात है.

पूरे मामले पर जिला चिकित्सा अधिकारी ने बताया की मामले में खाने-पीने से बच्चे नहीं बीमार हुए हैं, बल्कि गांव में उड़ रहे तमाम तरह की अफवाह से बच्चे डर के साए में हैं. सभी की काउंसलिंग कर उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है और बच्चों को विद्यालय में भेजने की अपील की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

अगले दो दिनों तक इन राज्यों के लोग शीत लहर और कोहरे की मार झेलने को हो जाएं तैयार, UP में स्कूलों का Time बदला
"आप कभी अकेले नहीं रहेंगे" : यूक्रेन को पैट्रियाट डिफेंस सिस्टम देकर बोला अमेरिका, ज़ेलेंस्की बोले-"नहीं झुकेंगे"
चीन में कहर का कारण बने ओमिक्रॉन सब वेरिएंट BF.7 के चार मामले भारत में भी मिले

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता
Topics mentioned in this article