"काम ढंग से हो ना हो, फोटो जबर होनी चाहिए..." : जानें क्यों हो रही है हापुड़ पुलिस की फजीहत

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर पुलिस को कठघरे में खड़ा कर रही है. तंज कसते हुए यूपी कांग्रेस ने लिखा : लाइट्स! कैमरा! एक्शन! क्या शासन! क्या प्रशासन! फोटोबाज़ी सबके सिर चढ़ कर बोल रही. अब ये हापुड़ पुलिस का ही देख लीजिये! एक मुठभेड़ के बाद  अच्छी फोटो के लिये कितनी परेशान है. माने काम ढंग से हो या नहीं. फोटो जबर होनी चाहिए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
यूपी कांग्रेस ने ट्वीटर पर शेयर किया वीडियो
हापुड़:

हापुड़ में पुलिस और गौ-तस्कर बदमाशों में सोमवार को हुई मुठभेड़ ने हापुड़ पुलिस के लिए फजीहत का सबब बन गई. फजीहत इसलिए हो रही है, क्योंकि मुठभेड़ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वीडियो बनाते समय कहा जा रहा है कि पिस्टल दूसरे हाथ में पकड़ो और लाइट को सही से मारो. 11 सेकेंड के वायरल हो रहे इस वीडियो में पिस्टल दूसरे हाथ में पकड़ो कहे जाने के बाद साफ दिख रहा है कि दारोगा जी जैसे कैमरा लाइट का फोकस पड़ता है.

दरोगा एक दम से अपनी पिस्टल निकालकर खड़े हो जाते हैं और लाइट का भी फोकस पुलिसकर्मियों और बदमाशों की तरफ किया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर पुलिस को कठघरे में खड़ा किया. साथ ही कांग्रेस ने तंज कसा और लिखा : लाइट्स! कैमरा! एक्शन! क्या शासन! क्या प्रशासन! फोटोबाज़ी सबके सिर चढ़ कर बोल रही. अब ये हापुड़ पुलिस का ही देख लीजिये! एक मुठभेड़ के बाद  अच्छी फोटो के लिये कितनी परेशान है. माने काम ढंग से हो या नहीं. फोटो जबर होनी चाहिए.

Advertisement

हापुड़ में एनकाउंटर के बाद फोटोशूट के दौरान कैमरा, लाइट और किरदारों में समन्वय नहीं बन पा रहा. वहीं, कई और भी यूजर्स ने इसी तरह की पोस्ट की है. हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हर दूसरे दिन मुठभेड़ हो रही है. बीते 15 दिनों में पुलिस अब तक कई मुठभेड़ बदमाशों से कर चुकी है. हापुड़ के बाबूगढ़ में बीते दो दिन लगातार खेतों में गौकशी घटना सामने आई, जिसके बाद अलर्ट हुई पुलिस ने तीसरे दिन मुठभेड़ कर दो गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के गोली पैर में लगी. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article