यह तो हद है! वो पटरी पर छाता तान सोता रहा, ट्रेन रोक ड्राइवर ने कहा- भाईसाहब उठिए जरा

उत्तर प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स आराम करने के लिए रेलवे ट्रैक पर ही सो गया. इस शख्स के चलते ट्रेन को रोकना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वारयल हो रहा है. जिसमें एक शख्स रेलवे ट्रैक पर आराम करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स बिना किसी परवाह के आराम से ट्रैक पर सो रहा है. वहीं तेज धूप से बचने के लिए इसने एक छाता भी खोल रखा है. इस व्यक्ति के कारण ट्रेन को रोकना पड़ा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये व्यक्ति आराम से छाता खोलकर ट्रैक पर सो रहा है. जबकि ट्रेन ट्रैक पर रुकी हुई है. एक कर्मचारी इसके पास गया और उसे वहां से हटने को कहा. ये वीडियो उत्तर प्रदेश का है.

इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक व्यक्ति ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि कैसे-कैसे लोग हैं यहां..... जबकि एक अन्य यूजर ने एक्स पर लिखा...अरे वो चील कर रहा है. उसे पता है,ट्रेन बीच में ही रुक जाएगी. रेल मंत्री को आभार....

Advertisement

सोशल मीडिया पर रेलवे ट्रैक से जुड़ी एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला के ऊपर से एक ट्रेन गुजर गई. दरअसल ये महिला ट्रैक पार करते हुए गिर गई. इतनी ही देर में तेज रफ्तार में वहां से एक मालगाड़ी ट्रैक पर आ गई. जान बचाने के लिए महिला बिना देरी करते हुए ट्रैक पर लेट गई. ये घटना तेलंगाना के विकाराबाद जिले के नवंदगी में एक जंक्शन की बताई जा रही है. इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, इस ट्रिक ने बचा दी जान, आप भी देखें VIDEO

Advertisement

Video : Jharkhand में सियासी हलचल तेज़, NDA और चुनावी Seats पर JDU प्रभारी Ashok Chaudhary ने क्या कहा?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article