यूपी में पानी की पाइप बिछाने को लेकर दबंगों ने बुजुर्ग महिला को पीटा, मामला दर्ज

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक वृद्ध महिला की बुरी तरह से पिटाई की गई. इस महिला का कसूर बस इतना था कि उसने पानी की टंकी से सप्लाई लाइन जोड़ ली थी. वृद्ध महिला की ये बात गांव के दबंगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी. ये घटना बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बिगही गांव की है. जानकारी के मुताबिक वृद्ध महिला पानी की टंकी से पानी की सप्लाई के लिए पाइप लगवा रही थी. लेकिन ऐसा करने पर उसकी पिटाई कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वायरल वीडियो 15 फरवरी का बताया जा रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि ये केस थाना बांसडीहरोड के बिगही गांव का है. एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक व्यक्ति एक वृद्ध महिला को मार रहा था.

नामीबिया के बाद अब साउथ अफ्रीका से 12 चीते लाए जा रहे कूनो, सेना के कार्गो विमान में आएंगे

Advertisement

दुर्गा प्रसाद तिवारी ने आगे कहा कि इस संबंध में जैसे ही जानकारी हुई, पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया. बांसडीहरोड की टीम अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. एक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है, जो भी इसमें अभियुक्त हैं उनको गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाई की जाएगी. जानकारी में आया है कि पानी का पाइप बिछाने को लेकर के पड़ोसी के साथ विवाद हुआ था. दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Advertisement
Topics mentioned in this article