चीख-पुकार...मंजर देख कांप जाएगी रूह, उन्नाव हादसे के चश्मदीद ने बताया आंखों देखा हाल

Unnao Bus Accident:  उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस और टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई. तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि ये हादसा कितना भयावह था. एक चश्मदीद ने बताया कि हादसे के समय वो सो रहे थे. एकदम से बहुत जोर की तेज आवाज हुई और मंजर देख रूह कांप गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उन्नाव:

Unnao Bus Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. सुबह करीब 5 बजे बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने तेज रफ्तार डबल डेकर निजी बस आगे चल रहे दूध के कंटेनर में पीछे से जा टकराई. उन्नाव पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन चालू कर दिया.

ओवरस्पीड के साथ ही चालक को झपकी आने से दर्दनाक हादसे की वजह माना जा रहा है. वहीं, उन्नाव में एक्सप्रेसवे पर हुई घटना में बस सवार यात्रियों ने बताया कि हादसे के समय वो सो रहे थे. एकदम से बहुत जोर की तेज आवाज हुई और चीख पुकार सुनकर आंख खुली तो हम लोग सीट के नीचे पड़े थे. मंजर देख रूह कांप गई. कोई दर्द से कराह रहा था तो कोई खामोश पड़ा था.

कुछ के हांथ कट गए तो किसी का पैर क्षत विक्षत हो गया था. क्रेन की मदद से बस को सीधा किया गया था. स्थानीय लोगों के साथ पुलिस के पहुंचने पर रेस्क्यू शुरू किया. एक घंटे से अधिक समय तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. सभी घायलों को बाहर निकाला गया. कई लोगों की मौत हो चुकी थी, हम लोग मौतों को देखकर सहम गए रोने लगे.

DM गौरांग राठी ने बताया कि हादसे में 19 घायलों में से 5 घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. एक को कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया है. शेष का जिला अस्पताल उन्नाव में इलाज चल रहा है. कुछ लोगों को जिन्हे हल्की चोट लगी थी. उनका प्राथमिकी इलाज़ कर दिल्ली भेज दिया गया है.

गौरव शर्मा की रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें:- 
उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, डबलडेकर बस कंटेनर से टकराई, 18 लोगों की मौत

Topics mentioned in this article