उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद के एक और करीबी के घर बुलडोजर एक्शन

प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (पीडीए) के अधिकारी सचिव अजित सिंह ने बताया कि माशूकउद्दीन का घर अवैध निर्माण करके बना है. पीडीए की तरफ से इसे लेकर नोटिस भी जारी किया गया था.

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद के एक और करीबी के घर बुलडोजर एक्शन

माशूकउद्दीन का घर प्रयागराज के पुरामुफ्ती में स्थित है.

खास बातें

  • अतीक अहमद के बेटे का ड्राइवर मुठभेड़ में ढेर.
  • अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर चला बुलडोजर.
  • अतीक अहमद का दो मंजिला मकान भी ढहाया गया.
प्रयागराज:

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद के एक और करीबी के मकान पर यूपी सरकार का बुलडोजर चलने की तैयारी है. माशूकउद्दीन अतीक अहमद का बेहद करीबी बताया जा रहा है. इसकी प्रयागराज में क्रिमिनल हिस्ट्री है. प्रयागराज के अहमदपुर असरौली थाना पुरामुफ्ती में उसका घर है. प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (पीडीए) के अधिकारी सचिव अजित सिंह ने बताया कि माशूकउद्दीन का घर अवैध निर्माण करके बना है. पीडीए की तरफ से इसे लेकर नोटिस भी जारी किया गया था.

नोटिस के बाद माशूक ने 200 गज में बने मकान के निर्माण के लिए मैप दाखिल किया था, लेकिन जब उसकी जांच हुई तो पता चला कि माशूक किसी दूसरी जमीन का नक्शा बनवाकर लाया था. पीडीए ने इसे रिजेक्ट कर दिया. इसके अलावा 200 गज में बने निर्माण को लेकर एयरफोर्स ने भी आपत्ति की थी. शुक्रवार को माशूकउद्दीन के अवैध रूप से बने घर को गिराने की कार्रवाई की जा रही है.

उमेश पाल हत्याकांड के बाद लगातार कार्रवाई
CM योगी ने विधानसभा में ऐलान किया था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में दिख रहा है. पहले अतीक अहमद के बेटे के ड्राइवर अरबाज को मुठभेड़ में ढेर किया. इसके बाद अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के चकिया स्थित मकान को बुधवार को बुलडोजर से ढहा दिया था.

ये भी पढ़ें:-

अतीक अहमद की सुरक्षा के मामले में दाखिल अर्जी पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद के करीबी सफदर अली के मकान पर चला बुलडोजर, देखिए वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उमेश पाल हत्‍याकांड : एक्‍शन में योगी सरकार, आज इसके घर चल सकता है बुलडोजर