उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के एक और आरोपी को NIA की हिरासत में भेजा गया

सूत्रों ने बताया कि मोहम्मद मोहसिन को कन्हैया की दुकान की रेकी करने और साजिश रचने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की दो मुस्लिम लोगों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी
जयपुर:

Udaipur Killing: नेशनल इनवेस्‍टीगेशन एजेंसी (NIA) ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड में गिरफ्तार एक और आरोपी को मंगलवार को यहां विशेष अदालत में पेश किया. अदालत ने उसे 12 जुलाई तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया. एनआईए की टीम ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आरोपी मोहम्मद मोहसिन को यहां विशेष अदालत में पेश किया. विशेष लोक अभियोजक टीपी शर्मा ने बताया कि मामले की सुनवाई के बाद अदालत ने मोहम्मद मोहसिन को 12 जुलाई तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया.

सूत्रों ने बताया कि मोहम्मद मोहसिन को कन्हैया की दुकान की रेकी करने और साजिश रचने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. उल्लेखनीय है किस इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को घटना के कुछ घंटे बाद ही पिछले मंगलवार को गिरफ्तार किया था. दो अन्य आरोपियों, मोहसिन और आसिफ, को कन्हैया की दुकान की रेकी करने और साजिश के आरोप में पिछले बृहस्पतिवार की रात गिरफ्तार किया गया था. ये चारों 12 जुलाई तक के लिए एनआईए की हिरासत में हैं.

गौरतलब है कि उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की मंगलवार दोपहर को दो मुस्लिम लोगों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी. आरोपियों ने अपराध का ऑनलाइन वीडियो पोस्ट भी पोस्‍ट किया था. इन दोनों आरोपियों को घटना के कुछ घंटों बाद राजसमंद के भीम क्षेत्र से पकड़ लिया गया था. 

* कैबिनेट में रहेंगे या जाएंगे मोदी सरकार के दो मंत्री? क्या कल की कैबिनेट मीटिंग होगी आखिरी बैठक?
* "BJP के लिए काम करता रहूंगा", पार्टी दफ्तर पहुंच बोले मिथुन चक्रवर्ती
* राहुल गांधी के वीडियो को लेकर हुए विवाद में भिड़ी दो राज्यों की पुलिस, न्यूज़ एंकर हिरासत में

केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या को कैसे दिया गया अंजाम? खुद उनके भाई ने बताया

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article