मुंबई से जेद्दा और मुंबई से मस्कट जा रहे इंडिगो के दो विमानों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

प्रोटोकॉल के अनुसार, विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया और मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए, अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू की गई."

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
(

एयर इंडिया के बाद इंडिगो की दो फ्लाइट्स को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक मुंबई से जेद्दा जा रही फ्लाइट 6E56 और मुंबई से मस्कट जा रही फ्लाइट 6E1275 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके बाद दोनों ही विमानों की सुरक्षा जांच शुरू की गई. 

इस पर बात करते हुए इंडिगो प्रवक्ता ने कहा, "मुंबई से मस्कट जाने वाली फ्लाइट 6ई1275 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. प्रोटोकॉल के अनुसार, विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया और मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए, अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू की गई."

बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में भी बम होने की जानकारी मिली थी. सोमवार सुबह-सुबह ही मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया फ्लाइट AI-119 में बम होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसे दिल्ली के आईजीआई हवाईअड्डे पर लैंड कराया गया था. 

लैडिंग के बाद फ्लाइट की आइसोलेशन बे में ले जाकर चेकिंग की गई. जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फ्लाइट में बम होने की बात कही गई था. 

Featured Video Of The Day
बहराइच में दंगाइयों से निपटने के लिए सड़क पर बंदूक लेकर उतरे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश