शस्त्र व्यापारी की आत्महत्या के मामले में बीजेपी नेता सहित दो आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में पप्पू को पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा एवं सांसद लक्ष्मी कांत बाजपेयी द्वारा बीजेपी की सदस्यता दिलाते दिखाया जा रहा है. गिरफ्तार आरोपियों में देव नारायण सिंह पुना भी बीजेपी का स्थानीय नेता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
(प्रतीकात्मत तस्वीर)
बलिया (उत्तर प्रदेश):

बलिया में कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड पर एक शस्त्र व्यापारी के सूदखोरों से तंग आकर फेसबुक लाइव पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को बीजेपी के एक स्थानीय नेता सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर ने गुरुवार को बताया कि शहर के कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड पर एक शस्त्र व्यापारी के सूदखोरों से तंग आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शैलेंद्र सिंह पप्पू एवं हनुमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

इसी मामले में पुलिस ने बुधवार को रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सिधागर पुल के समीप से देव नारायण सिंह पुना, अजय सिंह और आलोक सिंह को फार्च्यूनर वाहन से फरार होने का प्रयास करते समय गिरफ्तार किया था. इससे पहले पुलिस तीन आरोपियों - सुनील मिश्रा राजू, राजीव मिश्रा और अवधेश ठाकुर को गिरफ्तार कर चुकी है.

इस तरह इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या आठ पहुंच गई है. गिरफ्तार शैलेंद्र सिंह पप्पू बीजेपी का स्थानीय नेता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में पप्पू को पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा एवं सांसद लक्ष्मी कांत बाजपेयी द्वारा बीजेपी की सदस्यता दिलाते दिखाया जा रहा है. गिरफ्तार आरोपियों में देव नारायण सिंह पुना भी बीजेपी का स्थानीय नेता है. बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने स्वीकार किया है कि गिरफ्तार शैलेंद्र सिंह पप्पू और देव नारायण सिंह पुना बीजेपी नेता हैं. पुना सिंह की पत्नी जिले के दुबहर ब्लाक की प्रमुख हैं.

उल्लेखनीय है कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी शस्त्र व्यापारी नन्दलाल गुप्ता ने गत एक फरवरी को कथित तौर पर सूदखोरों से तंग आकर फेसबुक लाईव पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने 13 नामजद और 5 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -
-- "कमल को खिलाने में बराबर की भूमिका के लिए आपका धन्यवाद": विपक्षी पार्टियों के हंगामे के बीच बोले PM
-- BJP अध्यक्ष ने त्रिपुरा विस चुनाव को लेकर जारी किया घोषणापत्र, बोले- हमने राजनीतिक संस्कृति बदली

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article