1 hour ago

लेबनान में हुई तबाही के बीच ईरान के सर्वोच्च नेता खामेनेई के घर पर सर्वोच्च राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की इमजेंसी बैठक हुई. बैठक की मेजबानी खामेनेई ने किया. वहीं, राजधानी दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. पुलिस को आशंका की पिता ने बेटियों की हत्या कर खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिता और 4 बेटियों का शव घर में मिला है. पुलिस को आशंका की पिता ने सल्फ़ाज़ की गोलियां खाकर आत्महत्या की है. चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था. एक को चलने में दिक्कत थी. इनके पास से सल्फ़ाज़ के पाउच मिले हैं.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मान नगर में ड्यूटी पर जाते वक्त अपने घर के खेत के पीछे से जैसे ही होमगार्ड सुरेंद्र सिंह गुजरे तो उन पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया. सुरेंद्र सिंह ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में दे दिया. होमगार्ड के परिजनों ने जैसे ही चिल्लाने की आवाज सुनी, वहां पर रखें कुछ कृषि यंत्रों के द्वारा गुलदार पर हमला बोल दिया और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया.

Today Big News Live Update: 
 

Sep 28, 2024 11:58 (IST)

दिल्ली में शोरूम और होटल पर फायरिंग

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में एक्सटॉर्शन के लिए तीन अलग-अलग जगह दुकान, शोरूम और होटल पर फायरिंग की गई. पश्चिमी दिल्ली के नारायणा विहार इलाके में पुरानी लग्जरी गाड़ियों के शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और बदमाश गैंग के नाम की लिखिए पर्ची शोरूम में फेंक कर फरार हो गए. दूसरी घटना दिल्ली के महिपालपुर इलाके की है, जहां पर बदमाश ने एक होटल पर गोली चलाई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, होटल मालिक को कुछ समय पहले एक्सटॉर्शन के लिए कॉल किया गया था. वहीं, तीसरी घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है, जहां पर एक राशन की दुकान पर गोली चलाई गई. यहां पर भी पुलिस को गैंगस्टर के नाम की एक पर्ची मिली है.

Sep 28, 2024 11:45 (IST)

डूब गया बिहार का मॉडल सदर अस्पताल

गोपालगंज में हुई मूसलाधार बारिश के बाद मॉडल सदर अस्पताल के हालात बिगड़ गए हैं. यहां इमरजेंसी वार्ड में घुटने भर पानी घुस चुका है. डॉक्टर के चेंबर से लेकर ऑपरेशन कक्ष और दवा स्टोर रूम से लेकर मरीजों के वार्ड तक पानी ही पानी नजर आ रहा है. नीचे पानी और ऊपर बेड पर मरीज भर्ती हैं. मरीजों को ऑक्सीजन देनेवाली कंसटेटर मशीन भी पानी में डूबने से बंद हो गयी है. सिलिंडर के जरिये ऑक्सीजन चढ़ाया जा रहा है.

Sep 28, 2024 09:59 (IST)

लता मंगेशकर की जयंती पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "लता दीदी को उनकी जयंती पर याद कर रहा हूं. अपने भावपूर्ण गीतों के कारण वह हमेशा लोगों के दिलों और दिमाग में जीवित रहेंगी.  लता दीदी और मेरे बीच एक विशेष बंधन था. मुझे उनका स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है."

Sep 28, 2024 09:25 (IST)

बारिश के कारण मैच में देरी

कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले दिन केवल 35 ओवर का ही खेल हो पाया था जिसके बाद बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया था. बारिश की वजह से मैच को जल्द खत्म करना पड़ा था. अब दूसरे दिन भी क्या बारिश मैच का मजा किरकिरा करेगी. इस बात को लेकर फैन्स के बीच जिज्ञासा बनी हुई है. 

Sep 28, 2024 08:35 (IST)

आतंकी हमले का अलर्ट

मुंबई में एक बार फिर से आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. मुंबई की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. जगह-जगह पर पुलिस फोर्स लगाई गई है और चप्पे-चप्पे पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है.  

Sep 28, 2024 08:01 (IST)

दिल्ली में 5 शव मिले

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में पिता और 4 बेटियों का शव घर में मिला है. पुलिस को आशंका की पिता ने सल्फ़ाज़ की गोलियां खाकर आत्महत्या की है. चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था. एक को चलने में दिक्कत थी. इनके पास से सल्फ़ाज़ के पाउच मिले हैं.

Featured Video Of The Day
Bareilly: Nawabganj में मस्जिद निर्माण को लेकर बवाल, भारी सुरक्षाबल तैनात