1 minute ago
नई दिल्ली:

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की खबर मिली, जिसके बाद दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर उसकी इमरजेंसी लेंडिंग कराई गई. इसके बाद सबसे पहले फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों और क्रू के लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और फिर आइसोलेशन बे में इसकी जांच की जा रही है. सभी सुरक्षा एजेंसी मौके पर मौजूद हैं. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस की आज सुबह 10 बजे बैठक है. इस बैठक में राहुल गांधी भी कई बड़े नेताओं के साथ मौजूद रहेंगे. 

LIVE UPDATES

Oct 14, 2024 11:49 (IST)

तमिलनाडु सरकार ने क्लास X, XI और XII के लिए एग्जाम शेड्यूल किया जारी

- क्लास X की परीक्षा  28 मार्च से 15 अप्रैल 2025 तक चलेंगी और रिजल्ट 19 मई को जारी किया जाएगा.

- क्लास XI की परीक्षा 5 मार्च से 27 मार्च 2025 तक होंगे और रिजल्ट 19 मई को जारी किया जाएगा.

- क्लास XII की परीक्षा 3 मार्च से 25 मार्च 2025 तक होंगे और रिजल्ट 9 मई 2025 को जारी किया जाएगा. 

Oct 14, 2024 11:33 (IST)

शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिषेक बोइनपल्ली को मिली जमानत

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बिजनेसमैन अभिषेक बोइनपल्ली को जमानत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा, इस मामले में सारे सह आरोपी जमानत पर हैं. ऐसे में हम इस आरोपी को भी जमानत देने के लिए सहमत हैं. इससे पहले बोइनपल्ली को अंतरिम जमानत मिली थी. बोइनपल्ली रॉबिन डिस्टिलरीज के पूर्व निदेशक हैं और दिल्ली शराब घोटाला मामले में कई लोगों में से एक कथित बिचौलिया बताया गया है. उन्हें अक्टूबर 2022 में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था और बाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें हिरासत में ले लिया था.

Oct 14, 2024 11:03 (IST)

सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अमर साधुराम मूलचंदानी मिली अंतरिम जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने सेवा विकास सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अमर साधुराम मूलचंदानी को अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें मेडिकल आधार पर अंतरिम जमानत दी गई है. ⁠प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के तहत  गिरफ्तार किया था. ⁠सुनवाई के दौरान CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने टिप्पणी करते हुए कहा "⁠PMLA चाहे कितना भी सख्त क्यों न हो ⁠हमें कानून के मुताबिक ही काम करना होगा. ⁠अगर कोई बीमार या कमजोर है तो उसे जमानत दी जा सकती है. ⁠मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट भी बता रही है कि वो बीमार हैं."

Oct 14, 2024 10:33 (IST)

एयर इंडिया के बाद इंडिगो की फ्लाइट को भी मिली बम से उड़ाने की धमकी

एयर इंडिया के बाद इंडिगो की फ्लाइट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इंडिगो की 2 फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. मुंबई से जेद्दा जा रही फ्लाइट 6E56 और मस्कट जा रही फ्लाइट 6E1275 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. फिलहाल, दोनों विमानों की सुरक्षा जांच को शुरू कर दिया गया है. 

Oct 14, 2024 09:57 (IST)

मुंबई मेल ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी

मुंबई की हावड़ा मेल ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, मुंबई से हावड़ा जा रही ट्रेन में ब्लास्ट की धमकी दी गई है. इसके बाद जांच एजेंसियां अलर्ट मोड में आ गई हैं. मुंबई हावड़ा मेल ट्रेन में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. 

Oct 14, 2024 09:43 (IST)

5 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और गुजरात पुलिस ने गुजरात से पकड़ी गई ड्रग्स मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Oct 14, 2024 09:13 (IST)

महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर आज कांग्रेस की बैठक

महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर कांग्रेस में आज बैठक होगी. राहुल गांधी के साथ राज्य के नेताओं की बैठक होगी. जानकारी के मुताबिक सुबह 10 बजे कांग्रेस मुख्यालय में यह बैठक होगी. 

Oct 14, 2024 08:53 (IST)

एयर इंडिया फ्लाइट AI-119 में बम की खबर से हड़कंप

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली है. इस वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. अब फ्लाइट की चेकिंग की जा रही है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement
Oct 14, 2024 08:39 (IST)

नवी मुंबई के 47 मंजिल एनआआई कॉम्पलेक्स बिल्डिंग में लगी आग

नवी मुंबई के 47 मंजिल एनआरआई कॉम्पलेक्स बिल्डिंग के 17वें मंजिल पर लगी आग. अग्निशमन की कई गाड़ियां घटना स्तर पर मौजूद आग बुझाने के प्रयास में शुरू.

Oct 14, 2024 07:42 (IST)

सरेआम बाबा सिद्दीकी पर हमले के बाद लोगों की सुरक्षा पर महाराष्ट्र सरकार पर नेता क्लाइड क्रैस्टो ने उठाए सवाल

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले पर एनसीपी-एससीपी नेता क्लाइड क्रैस्टो ने कहा, "जब दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई और बाबा सिद्दीकी को गोली मारी गई, तब लोग वहां से गुजर रहे थे. घटना में लोगों को भी गोली लग सकती थी. आम आदमी भी इसका शिकार है. महाराष्ट्र सरकार को जवाब देना चाहिए कि वो बाबा सिद्दीकी और महाराष्ट्र के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल क्यों रहे."

Advertisement
Oct 14, 2024 07:16 (IST)

दिल्ली और गुजरात पुलिस ने मिलकर 518 किलो कोकीन किया बरामद

गुजरात के भरूच से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और गुजरात पुलिस ने एक ड्रग से जुड़ी कंपनी की तलाश के दौरान 518 किलो कोकीन बरामद किया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 5,000 करोड़ रुपये है. इस मामले में अबतक कुल 1,289 किलो कोकीन और थाईलैंड से आया 40 किलो हाइड्रोपोनिक मारिजुआना बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 13,000 करोड़ रुपये है.

Featured Video Of The Day
Baharich Violence: बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान जमकर बवाल | UP News | Breaking News
Topics mentioned in this article