पूर्वी दिल्ली में रोड रेज के 2 अलग-अलग मामलों में एक महिला समेत 3 घायल, 7 लोग गिरफ्तार

दिल्ली में रोड रेज की दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए. वहीं वारदात में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर रोड रेज के दो मामले सामने आए हैं. इन घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए. वारदात में शामिल 7 लोग अरेस्ट किए गए हैं. पूर्वी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग के मुताबिक एक मामला न्यू अशोक नगर इलाके का है, जहां 14 जनवरी को गायों को खाना खिलाने जा रही एक 29 साल की महिला और उसके भाई को 2 लोगों से बुरी तरह पीटा और महिला के कपड़े फाड़ दिए.

पीड़ित के मुताबिक उसके भाई की स्कूटी आरोपियों की स्कूटी से टच हो गई थी. महिला के सिर में काफी चोट आई और वो एलबीएस अस्पताल में भर्ती है. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों ऋषभ और जैद को गिरफ्तार कर लिया है. ऋषभ ओला कैब चलाता है, जबकि जैद कंप्यूटर ऑपरेटर है.

दूसरा मामला 13 जनवरी का पश्चिमी विनोद नगर का है, जहां सत्यम उपाध्याय अपने दोस्त मयंक और देव के साथ देव को उसके घर छोड़ने जा रहा था, उनका रास्ते में 6 लोगों से बाइक टच होने को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद मयंक ने चाकू निकालकर उन लड़कों पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन उन लोगों ने मयंक को काबू कर उसका चाकू छीन लिया और उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया.

पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में विष्णु साहू और रवि गोसाई बैंकिंग सेक्टर में काम करते हैं. वहीं नवीन लाइफ इंश्योरेंस में, चंदन सिंह बैंक में और आकाश रावत ऑनलाइन मार्केटिंग का काम करता है.

Topics mentioned in this article