दिल्ली में बाढ़ की स्थिति में सुधार से लोगों को बड़ी राहत, इन सड़कों को आवाजाही के लिए खोला गया

शांति वन से मंकी ब्रिज और यमुना बाजार से आईएसबीटी तक के रिंग रोड के हिस्से को अब भी वाहनों के लिए बंद रखा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को बाढ़ की स्थिति सुधरने के साथ भैरों मार्ग समेत अन्य रास्ते वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिए गए. दिल्ली यातायात पुलिस ने यह जानकारी दी. यातायात परामर्श के अनुसार, आईएसबीटी कश्मीरी गेट से तिमारपुर और सीविल लाइन्स (माल रोड की तरफ) तक रिंग रोड को भी खोल दिया गया है. आज सुबह 7 बजे तक दिल्ली में यमुना का जलस्तर 205.48 मीटर पर है.

इसके अलावा, सराय काले खां से आईपी फ्लाईओवर और राजघाट तक के रिंग रोड को केवल हल्के वाहनों के लिए खोला गया है. हालांकि शांति वन से मंकी ब्रिज और यमुना बाजार से आईएसबीटी तक के रिंग रोड के हिस्से को अब भी वाहनों के लिए बंद रखा गया है. यातायात परामर्श के मुताबिक,‘‘मजनू का टीला से हनुमान सेतु तक रिंग रोड बंद है. आईपी कॉलेज से चंदगीराम अखाड़ा के बीच का रास्ता भी बंद है. चंदगीराम अखाड़ा से शांति वन तक के मार्ग को कीचड़ जमा होने के कारण नहीं खोला गया है क्योंकि इससे यात्रियों की सुरक्षा प्रभावित हो सकती है.''

यातायात पुलिस के अनुसार, हनुामान सेतु से सलीमगढ़ बाईपास और यहां से आईपी फ्लाईओवर का मार्ग खोला गया है. परामर्श में कहा गया कि निजामुद्दीन जाने वाले यात्री इस मार्ग का उपयोग कर सकते हैं और वे आईपी फ्लाईओवर से अक्षरधाम सेतु होते हुए विकास मार्ग पर दाएं मुड़ें. मुकरबा से वजीराबाद तक आउटर रिंग रोड़ को भी आवाजाही के लिए खोल दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : यूसीसी के मुद्दे पर सपा अध्यक्ष से मिला मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का प्रतिनिधिमंडल

ये भी पढ़ें : असम में बाढ़ की स्थिति गंभीर, लगभग एक लाख लोग प्रभावित

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India