हेमंत सोरेन के साथ हुए अन्याय के लिए झारखंड की जनता BJP को मुंहतोड़ जवाब देगी : तेजस्वी यादव

Lok Sabha Elections 2024: विपक्ष के इंडिया गठबंधन की 'उलगुलान न्याय' रैली में हिस्सा लेने के लिए रांची पहुंचे आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव, कहा- विपक्षी गठबंधन का उद्देश्य देश और संविधान को बचाने के लिए भाजपा को उखाड़ फेंकना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रांची:

Lok Sabha Elections: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को दावा किया कि झारखंड की जनता पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के साथ हुए 'अन्याय' के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मुं‍हतोड़ जवाब देगी.

विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की 'उलगुलान न्याय' रैली में हिस्सा लेने के लिए रांची पहुंचने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन का उद्देश्य देश और संविधान को बचाने के लिए भाजपा को उखाड़ फेंकना है.

उन्होंने कहा, ''झारखंड की जनता पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ हुए अन्याय के लिए भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी. हमारा उद्देश्य देश, लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकना है.''

विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के घटक दलों के एकजुट होने का दावा करते हुए यादव ने कहा, ''400 सीट की फिल्म लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही फ्लॉप हो गई है.''

तेजस्वी यादव के अलावा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना के रैली को संबोधित करने की उम्मीद है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रैली के लिए रांची पहुंचे हैं. प्रभात तारा मैदान में होने वाली रैली में कुल 28 राजनीतिक दल हिस्सा लेंगे.

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article