बहराइच में फिर दिखा आदमखोर भेड़िये का आतंक, छत पर सो रहे बच्चे को बनाया निशाना

इमरान अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रहा था तभी भेड़िये ने बच्चे पर हमला कर दिया. बच्चे की बहन की आंख खुल गई और वो शोर मचाने लगी. इसके बाद उसकी भाभी ने देखा कि भेड़िया इमरान की गर्दन को पकड़ कर उसे खींच रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद एक बार फिर भेड़िये ने 11 साल के बच्चे इमरान पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक इमरान अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रहा था तभी भेड़िये ने बच्चे पर हमला कर दिया. बच्चे की बहन की आंख खुल गई और वो शोर मचाने लगी. इसके बाद उसकी भाभी ने देखा कि भेड़िया इमरान की गर्दन को पकड़ कर उसे खींच रहा था. 

भाभी ने चादर से मार कर भेड़िये को भगाया

तभी भाभी ने किसी तरह से चादर से मार  कर भेड़िये को भगाया और बच्चे की जान बची. यह घटना बहराइच के पिपरी मोहन गांव की है. घायल अवस्था में बच्चे को बहराइच मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

सीएम आदित्यनाथ ने किया था दौरा

बता दें कि रविवार को ही मुख्यमंत्री ने बहराइच का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था, "भेड़िए को पकड़ने के लिए अभियान चलाने के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं. पिछले दो महीने में इस 20 से 25 किलोमीटर क्षेत्र में आठ लोगों की मौत हुई है. पांच भेड़िए पकड़े जा चुके हैं. वहीं एक ऐसा है जो पकड़ा नहीं गया है.'' 

भेड़िये को गोली से मार देने के आदेश

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘हमारी प्राथमिकता है कि किसी भी परिस्थिति में भेड़िये को पकड़ा जाए, लेकिन अंतिम विकल्प के तौर पर ही गोली मारने के आदेश दिए गए हैं.'' (सलीम की रिपोर्ट)

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India
Topics mentioned in this article