दिल्ली में एक मां ने बच्चे को कुत्ते के जबड़े से खींच यूं बचाई जान, VIDEO देख दिल दहल जाएगा

सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि कुत्ते काफी खतरनाक हो चुके हैं. दिल्ली के विश्वास नगर में महिला पर कुत्तों ने हमला र दिया. कुत्तों ने महिला की गोद से बच्चे को छीनने की कोशिश की. हालांकि, आस-पास के लोगों ने महिला और बच्चों को बचाया. ये सारा मामला सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा. अब दिल्ली के विश्वास नगर में एक छोटे बच्चे पर कुत्तों ने तब हमला कर दिया जब उसकी मां उसे कहीं लेकर जा रही थी. मां ने हिम्मत करके बच्चे को बचाया. इस दौरान कुछ और लोग मदद को आये तो एक कुत्ते को पीछे हटाया. तभी दूसरे कुत्ते ने हमला कर दिया. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी.

राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से आवारा कुत्तों (Terror of Stray Dogs) का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 1 साल में दिल्ली में कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. 2023 के अगस्त महीने में वसंतकुंज में दो सगे भाइयों की मौत आवारा कुत्तों के काटने से हो गई थी. इस घटना के घाव अभी भरे भी नहीं थे कि कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया.

सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि कुत्ते काफी खतरनाक हो चुके हैं. दिल्ली के विश्वास नगर में महिला पर कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्तों ने महिला की गोद से बच्चे को छीनने की कोशिश की. हालांकि, आस-पास के लोगों ने महिला और बच्चों को बचाया. ये सारा मामला सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो चुका है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी